बलिया में Road Accident : शिक्षक की आंगनबाड़ी कार्यकत्री पत्नी की मौत, बेटा घायल

बलिया में Road Accident : शिक्षक की आंगनबाड़ी कार्यकत्री पत्नी की मौत, बेटा घायल

बैरिया, बलिया : छठ पूजा का बाजार करने आई आंगनबाड़ी कार्यकत्री संध्या श्रीवास्तव (40) की मौत शुक्रवार की शाम बैरिया बाजार में बैंक ऑफ़ बड़ौदा के सामने कंटेनर से कुचलकर हो गई। जबकि उनका 8 वर्षीय पुत्र दुर्घटना में घायल हो गया। मौके पर पहुंचे बैरिया चौकी इंचार्ज परमानंद त्रिपाठी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायल बालक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा में भर्ती कराया गया है। 

सहतवार थाना क्षेत्र के बड़की सेरिया गांव की मूल निवासी संध्या श्रीवास्तव पत्नी सुशील श्रीवास्तव रेवती थाना क्षेत्र के श्रीनगर में अपने मायके में रहकर आंगनबाड़ी की बैरिया परियोजना में कार्यकत्री के रूप में कार्यरत थी। शुक्रवार को छठ पूजा सामानों की खरीददारी करने के लिए बैरिया बाजार में पहुंची थी।  मांझी की तरफ से तेज रफ्तार आ रहा कंटेनर ने उन्हें कुचल दिया। हादसे में घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई। वही कंटेनर से चोट लगने के कारण उनका 8 वर्षीय पुत्र अंश श्रीवास्तव बुरी तरह घायल हो गया।

इस दुर्घटना के बाद लोगों ने कंटेनर को पकड़ लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर कंटेनर को कब्जे में ले लिया है। वही मृतका आंगनबाड़ी कार्यकत्री संध्या श्रीवास्तव के शव को पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया। बता दे कि छठ पूजा के चलते बाजार में भीड़ भाड़ है। बावजूद इसके कंटेनर बहुत तेज रफ्तार से आ रहा था, जिससे यह दुर्घटना घटी। मृतका के पति सुशील श्रीवास्तव रसड़ा के प्राइवेट विद्यालय में शिक्षक हैं।

शिवदयाल पांडेय मनन

Post Comments

Comments