दूल्हा देख भड़की दुल्हन, बोली- नहीं करूंगी इससे शादी

दूल्हा देख भड़की दुल्हन, बोली- नहीं करूंगी इससे शादी

रामपुर : सब कुछ ठीक था। निर्धारित तिथि पर दूल्हा बारात लेकर पहुंचा। द्वारचार के बाद वरमाला की तैयारी थी, तभी दूल्हे का रंग 'काला' होने का आरोप लगाते हुए दुल्हन पक्ष के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही दुल्हन ने भी शादी से साफ इंकार कर दिया। देर रात तक मान-मनौव्वल का दौर चला, मगर बात नहीं बनीं और बारात बिना दुल्हन ही लौट गई।

कोतवाली के एक गांव निवासी युवती का रिश्ता कुछ दिन पहले जनपद रामपुर के मोहल्ला पहाड़ी गेट निवासी के बेटे के साथ तय हुआ था। शुक्रवार की रात दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के गांव पहुंच गया। दुल्हन पक्ष के परिवार वालों ने बारातियों की खातिरदारी की।

द्वारचार के दौरान दुल्हन पक्ष की महिलाओं में दूल्हे का रंग अधिक काला होने को लेकर कानाफूसी शुरू हो गई। देखते ही देखते महिलाओं ने शादी का विरोध शुरू कर दिया। दूल्हे का रंग काला होने की वजह से शादी के विरोध की बात दुल्हन तक पहुंच गयी। फिर क्या था, दुल्हन ने भी शादी को लेकर ना बोल दिया। 

दुल्हन का शादी से इंकार करने पर वर पक्ष मे हड़कंप मच गया। दूल्हा पक्ष के लोगों ने दुल्हन पक्ष के लोगों को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन दुल्हन पक्ष के लोग शादी करने को तैयार नहीं हुए। जिसके चलते देर रात दूल्हा पक्ष के लोग बिना दुल्हन लिए घर वापस लौट गए। शनिवार को भी फिर से दोनों पक्षों में पंचायत बैठी। समझौते के प्रयास शुरू हुआ, लेकिन बात नहीं बनी। 

यह भी पढ़े Happy Mother's Day : दिल को छू देगी नेहा की यह शब्द श्रृंखला

Post Comments

Comments

Latest News

पत्रकार की दिनदहाड़े हत्या, बदमाशों ने सरेआम गोलियों से भूना पत्रकार की दिनदहाड़े हत्या, बदमाशों ने सरेआम गोलियों से भूना
UP News : उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में सोमवार की सुबह बाइक सवार बदमाशों ने एक न्यूज चैनल के...
जीवनसाथी को धोखा देकर प्रेमी संग भागी पत्नी
लोकसभा चुनाव 2024 : चौथे चरण का मतदान शुरू, मैदान में है ये दिग्गज
IN Photo : पिनैकल टेक्नो स्कूल बलिया में मदर्स डे, बच्चों ने कुछ यूं किया अपने भावों को प्रस्तुत
13 मई का राशिफल : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे
बलिया : द्वितीय पुण्यतिथि पर प्रधानाध्यापक पंचदेव सिंह को अर्पित की श्रद्धांजलि
भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर ने विधानसभा फेफना के आधा दर्जन गांवों में किया जनसम्पर्क