बलिया नाव हादसा : पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार, सामने आई ये वजह

बलिया नाव हादसा : पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार, सामने आई ये वजह

Ballia News : फेफना अंतर्गत माल्देपुर घाट (Maldepur ghat) पर मुंडन संस्कार के दौरान हुए नाव हादसे के दोषी दो नाविकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के खिलाफ धारा 282, 304 भादवि के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने चालान न्यायालय कर दिया। वहीं, हादसे के दूसरे दिन एनडीआरएफ के जवानों ने लापता युवक का शव बरामद कर लिया। इससे मृतकों की संख्या 4 हो गयी है। 

गौरतलब हो कि सोमवार को मुंडन संस्कार के दौरान गंगा नदी में नाव पलट जाने से कुछ श्रद्धालु.डूब गए। इसकी जानकारी होते ही फेफना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी। कुछ ही देर में पहुंचे जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार व पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर ने स्थलीय जायजा लेते हुए डूबे श्रद्धालुओं को गंगा नदी से बाहर निकालने व बिना अनुमति के गंगा नदी में नाव चलाने तथा नाव की क्षमता से अधिक सवारियों को बैठाने वाले नाविकों के विरुद्ध कार्यवाही करने के दिशा निर्देश दिए।

मामले में फेफना थाने के उप निरीक्षक मय पुलिस टीम के साथ देखभाल क्षेत्र में मामूर थे, तभी मुखबिर की सूचना के आधार पर माल्देपुर शिवमन्दिर के पास से मनुजी पुत्र भरदुल (निवासी माल्देपुर, फेफना) व रामदयाल पुत्र श्यामसुन्दर विन्द (निवासी हैवतपुर, कोतवाली) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के क्रम में नाविकों बताया गया कि माल्देपुर घाट पर नाव में क्षमता से अधिक सवारी बैठाने के कारण उनकी नाव नदी में डूब गयी थी। हादसे के बाद हम लोग डर कर भाग गए थे। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक राघव राम यादव, कां. मनेन्द्र कुमार यादव, अंकित मौर्या व आनन्द यादव शामिल रहे।

 

रोहित सिंह मिथिलेश

Tags:

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : भाजपा किसान मोर्चा का अन्नदाता सम्मेलन, परिवहन मंत्री ने की यह अपील बलिया : भाजपा किसान मोर्चा का अन्नदाता सम्मेलन, परिवहन मंत्री ने की यह अपील
बलिया : बैरिया स्थित विधानसभा कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा के तत्वाधान में अन्नदाता सम्मेलन का आयोजन...
9 मई 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे
विजय संकल्प नामांकन सभा : बलिया में भाजपा के निशाने पर रहा इंडी गठबंधन
बलिया : पांच माह पहले ही एक दूजे के हुए थे लक्की और रमा, बात-बात पर नवविवाहिता ने उठाया खौफनाक कदम
बलिया : घर से 11 बजे निकली थी वो... कॉल से बढ़ा सस्पेंस ; मुकदमा दर्ज
बलिया से भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर का जनसंवाद कार्यक्रम तेज, जहुराबाद में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन
बलिया : इस शुभ मुहूर्त में नामांकन करेंगे गठबंधन प्रत्याशी सनातन पांडेय और रमाशंकर राजभर