भूत-प्रेत के चक्कर में डबल मर्डर, एक चिट्ठी से खुला राज ; मां-बेटी गिरफ्तार

भूत-प्रेत के चक्कर में डबल मर्डर, एक चिट्ठी से खुला राज ; मां-बेटी गिरफ्तार

UP News : यूपी के मुजफ्फरनगर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया हैै, जहां एक महिला अपनी बीमारी को लेकर तांत्रिक से मिलने के लिए पहुंची। तांत्रिक ने उसे कहा कि उस पर भूत-प्रेत का साया है, जिसे दूर भगाने के लिए उसे बलि देनी होगी। महिला ने पहले एक भतीजे को मार डाला। फिर भी उसे कोई फर्क महसूस नहीं हुआ तो तांत्रिक ने एक और बलि देने को कहा। महिला ने एक महीने के अंदर दूसरे भतीजे को भी मार डाला। आरोपी महिला और उसकी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तांत्रिक की तलाश जारी है।
 
घटना खतौली क्षेत्र के कैलावड़ा गांव की है, जहां 17 मई को घर के अंदर सात साल के बच्चे का शव बरामद हुआ था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। शव के पास से पुलिस ने तांत्रिक क्रिया का कुछ सामान और एक चिट्ठी भी बरामद की, जिस पर लिखा था- अब शांति मिली… आत्मा को शांति मिले। बस पुलिस को यहीं से शक हो गया कि मामला कुछ गड़बड़ है। इसकी जांच जारी रखी गई।
 
इससे पहले 24 अप्रैल को घर के अंदर से ही मृतक के पांच वर्षीय भाई का शव बरामद हुआ था। उस समय परिजनों ने बीमारी के चलते मासूम की मौत होने की बात सोचकर मृत बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया था। जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो सामने आया कि बच्चों की चाची अंकिता और उसकी मां रीना ने तांत्रिक के कहने पर बच्चों की हत्या की है। पुलिस ने अंकिता और रीना को गिरफ्तार कर लिया, जबकि तांत्रिक अभी पुलिस गिरफ्त में नहीं आया है। 
 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता ने पुलिस को बताया कि उसके ऊपर किसी प्रेत आत्मा की साया थी। इस वजह से उसकी तबीयत खराब रहा करती थी। इसको देखते हुए वह अपनी मां रीना के साथ अपना इलाज तांत्रिक रामगोपाल के यहां करा रही थी। तांत्रिक रामगोपाल के कहने पर ही अंकिता ने पहले 24 अप्रैल को अपने 5 वर्षीय भतीजे की चुन्नी से गला घोंटकर उसकी बलि दे दी, लेकिन कोई फायदा ना होने पर उसने दोबारा तांत्रिक के कहने पर 17 मई को अपने दूसरे भतीजे केशव की भी बलि दे दी थी। पुलिस ने कहा है कि दोनों आरोपी महिलाओं को कोर्ट में पेश करके आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं, फरार तांत्रिक की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान