रंग जाऊं तेरे रंग में : कार हादसे में धानी के सिर में लगी गहरी चोट, ध्रुव ने की मरहम पट्टी

रंग जाऊं तेरे रंग में : कार हादसे में धानी के सिर में लगी गहरी चोट, ध्रुव ने की मरहम पट्टी


मुम्बई। दंगल टीवी का शो 'रंग जाऊं तेरे रंग में' दर्शकों का बेशुमार प्यार हासिल कर रहा है। ध्रुव और धानी की शादी के बाद इस शो में ट्विस्ट पे ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। एक कार दुर्घटना में धानी को सिर पे बुरी तरह चोट लगी है और उसके बाद क्या होता है, यह आपको आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा। यह हाई ड्रामा और इम्पोर्टेन्ट सीक्वेंस फिल्मसिटी स्टूडियो में फ़िल्माया गया।  

सीरियल की शूटिंग के दौरान धानी ने बताया कि ध्रुव की खराब ड्राइविंग की वजह से मैं ज़ख्मी हो जाती हूं, इसलिए सभी फैन्स से अपील करूंगी बड़ी सावधानी से और ठीक से गाड़ी चलानी चाहिए और सीट बेल्ट हमेशा पहने रहना चाहिए। हालांकि ध्रुव को अपनी गलती का एहसास होता है और वह खुद धानी की मरहम पट्टी भी करता है।

ध्रुव ने बताया कि धानी को मंदिर का दर्शन कराने के लिए मैं ले जाता हूं मगर सिचुएशन ऐसी होती है कि पैर में चोट लगने की वजह से यह सीढियां नहीं चढ़ पाती हैं तो मैं इन्हें गोद में उठाकर दर्शन कराने ले जाता हूं। धानी ने कहा कि हमारे शो का मेन कांसेप्ट भी यही है कि इंसान करने कुछ जाता हैं मगर होता वही है जो किस्मत में लिखा होता है।

ध्रुव ने बताया कि हमें बेहद खुशी हो रही है कि सोशल मीडिया पर भी हमारे शो को लेकर काफी अच्छे कमेंट्स आ रहे हैं, दर्शक खूब पसन्द कर रहे हैं, दंगल टीवी का यह पहला शो है जिसके पूरे एपिसोड दंगल के यूटयूब चैनल पर भी मौजूद हैं। फिल्मसिटी स्टूडियो में हमने इस सीक्वेंस की शूटिंग तेज धूप में घंटो की मेहनत के बाद की है लेकिन यह सारी मेहनत उस समय सफल हो जाती है जब हमें पता चलता है कि टीआरपी और रेटिंग्स के मामले में हमारा शो दूसरे चैनल के शोज़ से भी काफी आगे जा रहा है।


धानी ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि दंगल टीवी के यूटयूब चैनल पर जबसे हमारा शो आने लगा है इंडिया के अलावा हमारे इंटरनेशनल फैन्स भी यह सीरियल देख पा रहे हैं। ध्रुव ने कहा कि हमें काफी अच्छा महसूस हो रहा है कि दंगल टीवी के यूटयूब चैनल को डायमंड बटन मिला है, इसके सब्सक्राइबर्स 12 मिलियन क्रॉस कर गए हैं। हमारे शो, और हमारी जोड़ी को लोग पसन्द कर रहे हैं। हम सब काफी उत्साहित हैं।

धानी ने बताया कि दंगल टीवी बहुत परफेक्शन के साथ काम कर रहा है इसलिए टीवी चैनल के रूप में यह काफी ग्रो कर रहा है।  इसके कंटेंट लोगों को पसन्द आ रहे हैं और बड़ी तेज रफ्तारी से यह कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ता जा रहा है। यूट्यूब पर इसने बड़ा अचीवमेंट हासिल किया है। दर्शकों के इतने अच्छे फीडबैक, मैसेज, कमेंट्स देख कर तो काम करने की हमारी एनर्जी दुगनी हो जाती है।


बता दें कि इस शो में मेघा रे धानी चौबे के रूप में और करम राजपाल ध्रुव पांडेय के रूप में दिख रहे हैं। चैतन्य अदीब सुरेंद्र चौबे, हिमाक्षी उज्जैन गीता चौबे के रूप में, केतकी कदम सृष्टि चौबे के रूप में हैं। वहीं पांडे परिवार में, सुदेश बेरी ने काशीनाथ पांडे, उदित शुक्ला ने अभिषेक पांडे, उर्वशी उपाध्याय ने रूपा पांडे, मीणा मीर ने चाची की भूमिका और दीक्षा धामी ने पूजा पांडे की भूमिका निभाई है। दंगल टीवी पे रंग जाऊं तेरे रंग में सोमवार से शनिवार रात 9:30 बजे प्रसारित किया जाता है।


मनोज तिवारी

Tags: Mumbai

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

हो चुकी है नौतपा की शुरूआत : बलिया के पं. अखिलेश उपाध्याय बोले - 9 दिन बरपेगा कहर, जरूर करें ये काम हो चुकी है नौतपा की शुरूआत : बलिया के पं. अखिलेश उपाध्याय बोले - 9 दिन बरपेगा कहर, जरूर करें ये काम
Ballia News : इस साल 25 मई से नौतपा की शुरुआत हो चुकी है, जिसका समापन 2 जून को हो...
Game Zone में 27 लोगों की मौत, हाईकोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान
नेल पॉलिश के लिए नाराज होकर मायके गई पत्नी, बोली- पति के साथ रहूंगी ; मगर इस शर्त पर
यूपी में भीषण हादसा : पलक झपकते ही 11 श्रद्धालुओं की मौत, 25 घायल ; अपनों को तलाशते रहे परिजन
बलिया : बेसिक शिक्षा विभाग के इन शिक्षक-कर्मचारियों को बीएसए ने किया अलर्ट, आज है अंतिम मौका
26 मई 2024 : कैसा रहेगा अपना Sunday, पढ़ें दैनिक राशिफल
होटल में हुक्का पार्टी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 40 गिरफ्तार