अंतिम संस्कार के लिए नहीं थे पैसे, 3 दिन घर में रखी लिव-इन पार्टनर की लाश, फिर...

अंतिम संस्कार के लिए नहीं थे पैसे, 3 दिन घर में रखी लिव-इन पार्टनर की लाश, फिर...

MP News : कहते हैं गरीबी इंसान से बहुत कुछ करा देती है। कई बार पैसों की तंगी के चलते लोग गलत रास्ते पर निकल जाते हैं। धनाभाव इंसान से ऐसा कुछ करा देता है, जिसके बारे में उसने कभी सोचा भी न हो। पैसों की तंगी से जुड़ा एक ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से सामने आया है। यहां पुलिस को बोरे में एक महिला की लाश मिली थी। पुलिस ने जांच के बाद मामले का खुलासा करते हुए बताया कि महिला का पति उसकी लाश को सड़क पर छोड़कर चला गया था।

इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र स्थित एक बोरे में महिला की लाश मिलने की सूचना से पहले हड़कंप मच गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू की। महज 6 घंटे में पुलिस ने पूरे घटनाक्रम का खुलासा कर दिया। जांच में यह बात सामने आई कि पति के पास अंतिम संस्कार के लिए पैसे नहीं थे, लिहाजा वह सड़क पर लाश छोड़कर चला गया था।

पति को छोड़कर मदन के साथ रहने लगी थी आशा
पति मदन की मुलाकात 10 साल पहले आशा से हुई थी। आशा ने अपने पति और बच्चे को छोड़ दिया था। इसके बाद वह अकेले ही गंगवाल बस स्टेशन पर रहती थी। गंगवाल बस स्टेशन पर मदन की आशा से मुलाकात हुई और मदन ने आशा को अपने साथ रहने की बात कही, जिस पर आशा मदन के साथ रहने लगी। तकरीबन 10 सालों तक दोनों पति-पत्नी की तरह साथ रहने लगे। मदन रंगाई पुताई का काम करने लगा, तो वहीं आशा घर व अन्य छोटे-मोटे काम करने लगी।

अचानक आशा की पिछले दिनों तबीयत खराब हो गई, तो मदन ने उसकी बीमारी का इलाज करवाना शुरू किया, लेकिन तबीयत ज्यादा खराब होने पर आशा की मौत हो गई। मौत के 3 दिन तक मदन ने अपनी पत्नी आशा की लाश को घर में ही रखा, लेकिन इसी दौरान वह बदबू मारने लगा तो आसपास रहने वाले पड़ोसियों ने मदन से पूछताछ शुरू की।

यह भी पढ़े प्यार में पागल मां बन गई कसाई, गला दबाकर कर दी बेटे की हत्या ; ऐसे खुला राज

मदन ने पड़ोसियों को पत्नी की मौत की जानकारी नहीं दी। रविवार सुबह उसने आशा के शव को बोरे में बांधकर सड़क पर छोड़ दिया। मामले में एडिशनल डीसीपी आनंद यादव का कहना है कि 'मदन की भी आर्थिक स्थिति के साथ ही मानसिक स्थिति भी खराब है। इसी के चलते उसने इस तरह का कदम उठाया है। विभिन्न तथ्यों पर जांच पड़ताल की तो किसी तरह के हत्या के सबूत पुलिस को नहीं मिले। पुलिस ने आगे बढ़कर मृतका आशा का पोस्टमार्टम करवाकर उसका अंतिम संस्कार भी पति मदन के साथ मिलकर करवाया।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान