खोला मोर्चा : एसडीएम के खिलाफ आर-पार के संघर्ष का ऐलान

  खोला मोर्चा : एसडीएम के खिलाफ आर-पार के संघर्ष का ऐलान





बैरिया/ बलिया। तहसील परिसर में  तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रुद्रदेव कुंवर की अध्यक्षता में शनिवार को  आपात बैठक हुईं, जिसमें  बैरिया के एसडीएम विपिन कुमार जैन व तहसीलदार रामनारायण वर्मा पर गंभीर आरोप लगाते हुए सर्वसम्मत से प्रस्ताव पारित कर दोनों अधिकारियों के विरुद्ध आर-पार की लड़ाई लड़ने की घोषणा की । अधिवक्ताओ ने कहा कि अगर इन दोनों अधिकारियों को निर्वाचन आयोग से अनुमति लेकर जिलाधिकारी इन्हें बैरिया से तुरंत नहीं हटाते हैं तो व्यापक स्तर पर हड़ताल, धरना -प्रदर्शन, अनशन का कार्यक्रम चलाया जाएगा। वहीं पूरे जनपद की न्यायिक प्रक्रिया ठप कर दी जाएगी।
बैठक में पारित प्रस्ताव में उपजिलाधिकारी व तहसीलदार न्यायालय में कार्यरत नाजायज मुहर्रिर को तत्काल हटाने, दोनों अधिकारियों का निवास जिला मुख्यालय के बदले यहां करने, उप जिलाधिकारी द्वारा कोई भी आदेश विधित: नहीं किए जाने, तहसीलदार द्वारा तारीख पेशी से पहले पत्रावलियों में आदेश पारित करने सहित कई आरोप जड़े गए। एसडीएम व तहसीलदार के खिलाफ कलेक्ट्रेट बार एसोसिएशन के निर्देशन में सोमवार को तहसील मुख्यालय बैरिया पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। वहीं कई विरोधात्मक कार्यक्रम चलाए जाएंगे। अधिवक्ताओं ने कहा कि अगर निर्वाचन आयोग इस प्रकरण को गंभीरता से नहीं लेता है तो जनपद भर के अधिवक्ता चुनाव का बहिष्कार करेंगे। साथ ही बिना अधिवक्ताओं के उपस्थिति में पारित आदेशों को तुरंत वापस लेने सहित अन्य कई मांग जिला निर्वाचन अधिकारी/ जिलाधिकारी के समक्ष रखा गया है।
उक्त बैठक का संचालन महामंत्री बसंत पांडेय ने किया जबकि वरिष्ठ अधिवक्ता शिवजी सिंह,अजीत सिंह, देवेंद्र मिश्र, कृष्णानंद सिंह, श्याम बिहारी उपाध्याय, गौरीशंकर पांडेय, संजय सिंह,रमेश सिंह, अरुण कुमार श्रीवास्तव,  मिथिलेश पांडेय, रमाशंकर मिश्र, भृगुनाथ प्रसाद, रामलाल सिंह सहित दर्जनों अधिवक्ताओं ने अपने विचार रखे।

रिपोर्ट सुधीर सिंह

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, चार लोगों के खिलाफ मुकदमा बलिया में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, चार लोगों के खिलाफ मुकदमा
बलिया : अराजकतत्वों द्वारा हनुमान मंदिर में मांस का टुकड़ा फेंक कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। मंदिर परिसर...
लोक सभा चुनाव 2024 : व्यय लेखा रजिस्टर पर बलिया STO की पैनी नजर
बलिया : अंकुर पाण्डेय को समाजवादी पार्टी ने दी बड़ी जिम्मेदारी
बलिया में आग की लपटों का तांडव, खड़ी गेहूं की फसल राख ; वर्दी में दिखी मानवीयता
बलिया डीएम ने जारी की हीट वेव से बचने को एडवाइजरी 
डीजे पर डांस कर रही दूल्हे की बुआ के पास चुपके से पहुंची मौत
बलिया : ई-रिक्शा, ऑटो और स्कार्पियो में टक्कर, दो रेफर