प्रेम-प्रसंग या कुछ और...? आमने-सामने घर में लटका मिला युवक और महिला का शव

प्रेम-प्रसंग या कुछ और...? आमने-सामने घर में लटका मिला युवक और महिला का शव


मऊ। सरायलखंसी थाना क्षेत्र के हाजीपुर में दो मौतों से कोहराम मच गया। आमने-सामने बने अपने मकानों में 26 वर्षीय महिला व 22 वर्षीय युवक संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर फंदे पर लटके मिले। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इसमें प्रेम-प्रसंग की बात सामने आ रही है। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने सभी साक्ष्यों को समेटा। उधर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रेम-प्रसंग में दोनों की मौत पर गांव वालों में संशय है और लोग हत्‍या की चर्चा की रहे है। पुलिस के अनुसार फोरेंसिक व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी।

हाजीपुर चौहान बस्ती में आमने-सामने बने मकानों में एक युवक व एक विवाहिता के बीच लंबे अरसे से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस मामले को लेकर दोनों परिवारों के बीच पंचायत भी हो चुकी थी। मंगलवार की सुबह युवक 22 वर्षीय आतिश चौहान के चाचा के लड़के घर गए तो देखा कि करकट के बने किचेन में कोई फंदे से लटका हुआ है। यह देख उन्होंने शोर मचाया तो परिजन सहित ग्रामीण भी पहुंचे। जब दरवाजा तोड़कर लोग अंदर गए तो देखा कि आतिश फंदे से लटका हुआ था। उसकी सांसें थम चुकी थीं। 

यह सूचना मिलते ही सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण जुट गए। पुलिस को सूचना दे दी गई। इसी बीच इस घटना के लगभग एक घंटे बाद सामने के मकान में दो बच्चों की मां 26 वर्षीय ममता चौहान भी कपड़े का फंदा लगाकर झूल गई। जब महिला ने इस घटना को अंजाम दिया, उस समय उसके पति सहित परिजन खेतों में फसल काटने गए गए थे। जब युवक के मौत की सूचना पाकर घर पहुंचे तो महिला को लटकता देखा। एक साथ महिला सहित युवक की संदिग्ध मौत होने से तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। सूचना पाकर मौके पर थानाध्यक्ष, सीओ, अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव व पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य भी पहुंचे और परिजनों सहित अगल-बगल के लोगों से पूछताछ की।



Tags: मऊ

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में करंट से महिला की मौत बलिया में करंट से महिला की मौत
मझौवां, बलिया: बैरिया थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत जगदेवा अंतर्गत मिश्र गिरी की मठिया निवासी हीरामुनी देवी (45) पत्नी हीरालाल...
बलिया का रोहित पांडेय हत्याकांड : सीएम योगी ने लिया संज्ञान
रामायण प्रसाद सिंह बनें बलिया कोतवाली के निरीक्षक अपराध
बलिया : निरीक्षण में बंद मिले आठ स्कूल, बीएसए की कार्रवाई से मचा हड़कम्प
शिक्षिका के साहस के आगे बदमाशों के हौसले पस्त
22 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
रोहित पांडेय हत्याकांड में बलिया पुलिस का बड़ा एक्शन, एसपी ने किया यह ऐलान