प्रेम-प्रसंग या कुछ और...? आमने-सामने घर में लटका मिला युवक और महिला का शव

प्रेम-प्रसंग या कुछ और...? आमने-सामने घर में लटका मिला युवक और महिला का शव


मऊ। सरायलखंसी थाना क्षेत्र के हाजीपुर में दो मौतों से कोहराम मच गया। आमने-सामने बने अपने मकानों में 26 वर्षीय महिला व 22 वर्षीय युवक संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर फंदे पर लटके मिले। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इसमें प्रेम-प्रसंग की बात सामने आ रही है। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने सभी साक्ष्यों को समेटा। उधर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रेम-प्रसंग में दोनों की मौत पर गांव वालों में संशय है और लोग हत्‍या की चर्चा की रहे है। पुलिस के अनुसार फोरेंसिक व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी।

हाजीपुर चौहान बस्ती में आमने-सामने बने मकानों में एक युवक व एक विवाहिता के बीच लंबे अरसे से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस मामले को लेकर दोनों परिवारों के बीच पंचायत भी हो चुकी थी। मंगलवार की सुबह युवक 22 वर्षीय आतिश चौहान के चाचा के लड़के घर गए तो देखा कि करकट के बने किचेन में कोई फंदे से लटका हुआ है। यह देख उन्होंने शोर मचाया तो परिजन सहित ग्रामीण भी पहुंचे। जब दरवाजा तोड़कर लोग अंदर गए तो देखा कि आतिश फंदे से लटका हुआ था। उसकी सांसें थम चुकी थीं। 

यह सूचना मिलते ही सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण जुट गए। पुलिस को सूचना दे दी गई। इसी बीच इस घटना के लगभग एक घंटे बाद सामने के मकान में दो बच्चों की मां 26 वर्षीय ममता चौहान भी कपड़े का फंदा लगाकर झूल गई। जब महिला ने इस घटना को अंजाम दिया, उस समय उसके पति सहित परिजन खेतों में फसल काटने गए गए थे। जब युवक के मौत की सूचना पाकर घर पहुंचे तो महिला को लटकता देखा। एक साथ महिला सहित युवक की संदिग्ध मौत होने से तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। सूचना पाकर मौके पर थानाध्यक्ष, सीओ, अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव व पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य भी पहुंचे और परिजनों सहित अगल-बगल के लोगों से पूछताछ की।



Tags: मऊ

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

24 फरवरी से चलेगी नई साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन, देखें समय सारिणी 24 फरवरी से चलेगी नई साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन, देखें समय सारिणी
वाराणसी : रेलवे प्रशासन द्वारा यात्रियों की सुविधा के लिए गोड्डा से गोमती नगर के मध्य एक जोड़ी नई साप्ताहिक...
21 फरवरी का राशिफल : पूरे होंगे इन राशि वालों के अधूरे काम
बलिया के इस सरकारी स्कूल के वार्षिकोत्सव में दिखा गजब का उत्साह, BEO ने दिये खास संदेश
बलिया : Road Accident में बेटे की मौत, मां की हालत गंभीर
बलिया : गुरहत्थी में बिखर गई शादी की खुशियां, बिना दुल्हन लौटी बारात
बलिया में ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत
बलिया : कूटरचना पड़ी भारी, महिला समेत दो गिरफ्तार