बलिया : BCDA की शिकायत लाई रंग, दवा दुकानों के लिए DM ने जारी किया यह आदेश

बलिया : BCDA की शिकायत लाई रंग, दवा दुकानों के लिए DM ने जारी किया यह आदेश


बलिया। वाराणसी के दवा व्यापारी के कोरोना Positive होने के पश्चात वाराणसी के लिए जारी पास को आधार मानकर एहतियातन शहर की प्रमुख दवा दुकानों को जिला प्रसाशन द्वारा बंद कराने के 'जीवन रक्षक दवाओं की आपूर्ति' में उत्पन्न दिक्कतों पर BCDA (बलिया केमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन) की शिकायत का जिला प्रशासन गंभीरता से लेते हुए नया आदेश जारी किया है। 

BCDA जिलाध्यक्ष आनंद सिंह ने बताया कि कोरोना को हराने और देश को जिताने के लिए अपने देश की सर्वोच्च संस्था एआइओसीडी (NIOCD) व जिला प्रसाशन के निर्देशों का अनुपालन करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग, सेनेटाइजेशन एवं मास्क उपयोग के साथ दवा आपूर्ति में दवा कारोबारी लगे रहे। इस बीच, वाराणसी का एक दवा कारोबारी कोरोना Positive मिल गया। इसके तत्काल बाद  बलिया प्रशासन ने बिना लिखित सुचित दिए पास जारी वाली दुकानों को बन्द करा दिया।

दुकानदार व वाराणसी गये स्टाफ तथा ड्राईवर आदि लोगों का कोरोना का टेस्ट भी कराया गया,  जिसकी रिपोर्ट Negative आयी। समाज में  कोरोना होने की अफवाहें उड़ीं। इस पर संगठन ने जिलाधिकारी, राष्ट्रीय महामंत्री एवं उपाध्यक्ष तथा अभिहित आधिकारी को बताया कि दवा आपूर्ति में आ रही बाधा का तत्काल निराकरण कराया जाय। अंततः जिलाधिकारी ने संगठन की बातों का संज्ञान लेकर दवा आपूर्ति के लिए आज जरूरी आदेश जारी किया। 

इस अवसर पर अध्यक्ष आनन्द सिंह, बब्बन यादव, मनोज श्रीवास्तव, रविन्द्र वर्मा, राजेश, विशाल, अनिल त्रिपाठी, संदीप अग्रवाल, संजू श्रीवास्तव, विनोद, राजू, ललित गुप्ता, काशीनाथ गुप्ता, रविशंकर गुप्ता, वरुण त्रिपाठी, श्री प्रकाश जायसवाल इत्यादि उपस्थित रहे।



Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, चार लोगों के खिलाफ मुकदमा बलिया में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, चार लोगों के खिलाफ मुकदमा
बलिया : अराजकतत्वों द्वारा हनुमान मंदिर में मांस का टुकड़ा फेंक कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। मंदिर परिसर...
लोक सभा चुनाव 2024 : व्यय लेखा रजिस्टर पर बलिया STO की पैनी नजर
बलिया : अंकुर पाण्डेय को समाजवादी पार्टी ने दी बड़ी जिम्मेदारी
बलिया में आग की लपटों का तांडव, खड़ी गेहूं की फसल राख ; वर्दी में दिखी मानवीयता
बलिया डीएम ने जारी की हीट वेव से बचने को एडवाइजरी 
डीजे पर डांस कर रही दूल्हे की बुआ के पास चुपके से पहुंची मौत
बलिया : ई-रिक्शा, ऑटो और स्कार्पियो में टक्कर, दो रेफर