बलिया : फंदे पर लटका मिला था युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बलिया : फंदे पर लटका मिला था युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बैरिया, Ballia News : बैरिया थाना क्षेत्र के सुरेमनपुर चौकी अन्तर्गत मधुबनी गांव में बीते शनिवार को फंदे पर लटके मिले 18 वर्षीय गोलू साह पुत्र रंग बहादुर साह के प्रकरण में प्रथम दृष्टया आत्महत्या मान रही है। वही परिजन चिल्ला चिल्ला कर कह रहे हैं कि गोलू को उसके पट्टीदारों ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर हत्या की है।

गोलू के माता, पिता, भाई और चाची ने सुरेमनपुर पुलिस पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है कि गोलू की हत्या हुई है। प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए हस्तक्षेप करे। गोलू के बड़े भाई धर्मेंद्र का कहना है कि घटना से एक दिन पूर्व हमारे पट्टीदार अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर गोलू की पिटाई की थी। जिसके बाद गोलू का शव कमरे में फंदे से लटकता मिला। आरोपी प्रभावशाली व संपन्न है। इसलिए पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने की बजाय आत्महत्या बताकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कह रही है। गोलू के परिजनों का कहना है कि अगर पुलिस प्राथमिकी दर्ज नहीं करती है तो वे मुख्यमंत्री जनता दरबार में जाकर न्याय के लिए गुहार लगाएंगे।

 

शिवदयाल पांडेय मनन

Tags:

Post Comments

Comments

Latest News

डूब गया एक और ‘लाल सितारा’, नहीं रहे अतुल कुमार अंजान  डूब गया एक और ‘लाल सितारा’, नहीं रहे अतुल कुमार अंजान 
Lucknow News : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेशनल सेक्रेटरी अतुल कुमार अंजान (Atul Kumar Anjaan) नहीं रहे। शुक्रवार सुबह लखनऊ...
बलिया में बेकाबू पिकअप ने बाइकर्स को रौंदा, युवक की मौत ; महिला गंभीर
अपहरण की झूठी सूचना देने वाले के खिलाफ बलिया पुलिस ने लिया एक्शन
3 मई 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में दिनदहाड़े युवक की हत्या, मचा हड़कम्प ; पहुंची पुलिस
लोक सभा चुनाव : बलिया में 7 म‌ई को अधिसूचना जारी होने के साथ शुरू होगा नामांकन
बलिया : स्कूल के बाहर अचानक टूटकर गिरा हाईटेंशन तार, फिर...