बलिया में गृह मंत्री अमित शाह की चुनावी रैली आज, हुआ रूट डायवर्जन ; इन रास्तों से निकलें

बलिया में गृह मंत्री अमित शाह की चुनावी रैली आज, हुआ रूट डायवर्जन ; इन रास्तों से निकलें

बलिया : 29 मई 2024 यानि आज जिले के माल्देपुर में गृह मंत्री भारत सरकार का आगमन हो रहा है। गृहमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए यातायात पुलिस ने यातायात व्यवस्था को सुव्यस्थित रखने के लिए रुट डायवर्जन किया है। 
 
दुबहड़ : बैरिया की तरफ से शहर में आने वाले भारी वाहनों को थाना दुबहड़ के पास 29 मई को सुबह 8 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक रोका जायेगा। यदि वाहन नरहीं व फेफना की तरफ जाना चाहते हैं, तो चिरैया मोड़ से सहतवार, बांसडीह, सुखपुरा होते हुए गड़वार (त्रिकालपुर तिराहा) से फेफना व नरहीं जायेंगे।
 
शंकरपुर तिराहा बांसडीहरोड : रेवती, सहतवार, बांसडीह की तरफ से शहर में आने वाले भारी वाहन को थाना बांसडीहरोड के पास 29 मई की सुबह 8 बजे सुबह से कार्यक्रम समाप्ति तक रोका जायेगा। यदि वाहन नरही, रसड़ा व फेफना की तरफ जाना चाहते हैं, तो सुखपुरा, गड़वार (त्रिकालपुर तिराहा) होते हुए फेफना,नरहीं जायेंगे।
 
हनुमानगंज : सिकन्दरपुर से शहर में आने वाले भारी वाहनों को हनुमानगंज चौकी के पास 29 मई की सुबह 8 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक रोका जायेगा। यदि सिकन्दरपुर से आने वाले वाहन दुबहड़ हल्दी बैरिया जाना चाहते है, तो सुखपुरा बांसडीह सहतवार होते हुए जायेंगे। यदि वाहन नरहीं व फेफना की तरफ जाना चाहते हैं तो सुखपुरा,गड़वार (त्रिकालपुर तिराहा) से होते हुए फेफना व नरहीं जायेंगे।
 
IMG-20240528-WA0076
 
फेफना तिराहा : रसड़ा व नरहीं की तरफ से शहर में आने वाले भारी वाहनों को फेफना तिराहा के पास 29 मई की सुबह 8 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक रोका जायेगा। यदि वाहन बैरिया की तरफ जाना चाहते हैं तो गड़वार (त्रिकालपुर तिराहा) से सुखपुरा, बांसडीह, सहतवार होते हुए जायेंगे।
 
अगरसण्डा : गड़वार की तरफ से शहर में आने वाले भारी वाहनों को अगरसण्डा के पास 29 मई की सुबह 8 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक रोका जायेगा। यदि वाहन हल्दी, बैरिया की तरफ जाना चाहते हैं तो गड़वार (त्रिकालपुर तिराहा) से सुखपुरा, बाँसडीह, सहतवार होते हुए जायेंगे।
 
विशेष : चित्तू पाण्डेय से माल्देपुर मोड़ का मार्ग पूर्णतया प्रतिबन्धित रहेगा। शहर से फेफना व नरही की तरफ जाने वाले छोटे बड़े वाहन (भारी वाहन, चार पहिया व तीन पहिया) को चित्तू पाण्डेय चौराहे से रेलवे क्रासिंग गड़वार बस स्टैण्ड होते हुए अपने गंतब्य को जायेंगे।
 
नोट
-उक्त के अतिरिक्त नो एन्ट्री का समय सुबह 8.00 बजे से रात्रि 9.00 बजे तक प्रभावी रहेगी।
-इमरजेन्सी सेवा जैसे फायर सर्विस, एम्बुलेन्स, प्रशासनिक वाहनों के लिए छूट रहेगी।
-प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्ष दुबहड़, बांसडीह रोड, सुखपुरा, फेफना, गड़वार उपरोक्त स्थान पर ड्यूटी लगाकर यातायात व्यवस्था सम्पादित करायेंगे।
 
जुलूस/रैली में आने वाले वाहनों के लिये पार्किंग व्यवस्था
 
1.बैरिया, दुबहड़, सहतवार, बाँसडीह, सुखपुरा की तरफ से आने वाले रैली वाहन के लिए मंजू सिंह पेट्रोल पम्प के आगे मार्बल दुकान के दाहिने तरफ बने बगीचे में पार्किंग की व्यवस्था की गयी है। 
 
2.फेफना नरही, रसड़ा की तरफ से आने वाले रैली वाहनों के लिय़े खोरी पाक़ड़ स्टैण्ड माल्देयपुर मोड़ के पहले दाहिने तरफ खाली मैदान में पार्किंग की व्यवस्था की गयी है।
 
3.हैबतपुर ग्राम की तरफ से आने वाले रैली वाहनों को कार्यक्रम स्थल जाने वाले रास्ते से 200 मीटर पहले हैबतपुर ग्राम की तरफ खाली बगीचे में पार्किंग की व्यवस्था की गयी है।

Post Comments

Comments

Latest News

25 जून से खुलेंगे स्कूल, 28 जून से आयेंगे बच्चें, ऐसे होगा स्वागत ; बलिया बीएसए ने जारी की एडवाइजरी 25 जून से खुलेंगे स्कूल, 28 जून से आयेंगे बच्चें, ऐसे होगा स्वागत ; बलिया बीएसए ने जारी की एडवाइजरी
बलिया : ग्रीष्मकालीन छुट्टी 24 जून को समाप्त हो रही है, यानि 25 जून से परिषदीय स्कूल खुलेंगे। इसको लेकर...
बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा 11 वर्षीय बच्चे का हत्यारा
बलिया में करंट से युवक की मौत, बेटे के शव को सीने से लगाकर बिलखती रही मां
बलिया से चार इंस्पेक्टर और 27 दरोगा का तबादला
ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या
24 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
स्पोर्ट्स स्टेडियम बलिया में कुछ यूं मना अन्तर्राष्ट्रीय ओलम्पिक दिवस