बलिया : मृत बेटे को जिन्दा समझ मां ने पूरी रात सुलाया, नहीं सूख रहे आंसू

बलिया : मृत बेटे को जिन्दा समझ मां ने पूरी रात सुलाया,  नहीं सूख रहे आंसू

बैरिया, Ballia News : बैरिया थाना क्षेत्र के चौकी चांद दियर अन्तर्गत टोला शिवनराय गांव के शिवनटोला-लक्ष्मणछपरा मार्ग पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी गेट के पास टोला शिवनराय निवासी अमन कुमार सिंह (13) पुत्र अशोक सिंह का शव रविवार को आधी रात में मिला। परिजनों के सहयोग से किशोर की मां मीरा देवी ने मृत बेटे को बेहोश समझकर घर उठा लाई। लाडले को बिस्तर पर सुला दिया। सुबह लोगों ने देखा तो अमन मृत था। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस चौकी चांददियर को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक अमन के पिता अशोक कुमार सिंह गुजरात में किसी निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। मां मीरा देवी गांव पर अमन सहित अपने दो बेटों और एक बेटी के साथ रहती है। अमन जूनियर हाई स्कूल टोला शिवन राय में सातवीं कक्षा का छात्र था। मीरा देवी का रोते-रोते बुरा हाल है। बताया गया कि अमन रविवार की शाम 6 बजे खेलने के लिए कह कर घर से निकला था। देर रात तक नहीं लौटने पर उसकी मां परेशान थी। आधी रात में कोई बाइक चालक चिल्लाकर अमन की मां से कह कर गया कि सेनानी गेट के पास अमन गिरा पड़ा है।

अमन की मां बेटे को बेहोश समझ कर घर ले आई और उसे सुला दी। लेकिन अमन को होश नहीं था। वह मर चुका था। इसकी जानकारी अमन की मां को सुबह हुई। मृतक के पेट पीट सीना तथा पैर व चेहरे पर चोट के निशान हैं। मृतक की मां ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। इस मामले में पुलिस एक ट्रैक्टर चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मामला हत्या का है या दुर्घटना का ? अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। चौकी इंचार्ज चांद दियर गुरु प्रसाद सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची है। फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट, पोस्टमार्टम रिपोर्ट, तहरीर के आधार पर जांचोपरान्त  कार्यवाही की जाएगी।

शिवदयाल पांडेय मनन

Tags:

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : देवर ने भाभी को बनाया हवस का शिकार, पति भी नहीं दिया पत्नी का साथ ; फिर... बलिया : देवर ने भाभी को बनाया हवस का शिकार, पति भी नहीं दिया पत्नी का साथ ; फिर...
बलिया : भाई की अनुपस्थिति में भाभी को हवस का शिकार बनाने वाले देवर को उभांव पुलिस ने गिरफ्तार कर...
भाजपा की नीति और नियति साफ, पीएम मोदी की योजनाएं जनकल्याणकारी : नीरज शेखर
एकतरफा प्यार में छात्र ने शिक्षिका को मारी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार
बलिया : मार्निंग वॉक पर निकली महिला की पिकअप से कुचलकर मौत 
यूपी में बदली स्कूल संचालन की टाइमिंग, अब एक घंटे अधिक चलेंगी कक्षाएं, एक्ट में हुआ संशोधन  
शमा परवीन ने अपनाया हिन्दू धर्म, बलिया के शिवम संग लिए सात फेरे ; ऐसे शुरू हुई थी Love Story 
04037 : आज होगा इस अनारक्षित ग्रीष्मकालीन विशेष ट्रेन का संचलन