लोक सभा चुनाव 2024 : नींबू-मिर्च की माला पहनकर 'नेता जी' ने किया नामांकन, बताई ये दिलचस्प वजह

लोक सभा चुनाव 2024 : नींबू-मिर्च की माला पहनकर 'नेता जी' ने किया नामांकन, बताई ये दिलचस्प वजह

राजनांदगांव : छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव तीन चरणों में होना है। दूसरे चरण में 26 अप्रैल को राजनांदगांव लोकसभा सीट पर मतदान होगा। इस सीट पर नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 4 अप्रैल है। इसलिए 3 अप्रैल को ही बड़ी संख्या में नेताओं ने नामांकन पत्र जमा किए। इन नेताओं में कवर्धा के रहने वाले अजय पाली भी थे। पाल मूल रूप से समोसा बेचने का काम करते हैं। उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में राजनांदगांव कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर नामांकन पत्र भरा। इन दौरान वे अनोखे अंदाज में दिखाई दिए।

नींबू मिर्च की माला पहनकर कलेक्ट्रेट पहुंचे निर्दलीय प्रत्याशी अजय पाली ने कहा कि आज मैं अपना नामांकन पत्र जमा करने आया हूं। हम कोई भी शुभ काम करते हैं तो नींबू मिर्ची की माला घर-दुकान में जरूर लगाते हैं। यह हमारी आस्था का प्रतीक है। इसी वजह से मैं भी नींबू मिर्च का माला पहनकर आया हूं। मैं दोनों प्रमुख पार्टियों को बताना चाहता हूं कि महंगाई बहुत बढ़ गई है। गैस सिलेंडर के दाम और अन्य चीजों की कीमतें बढ़ गई हैं। आम आदमी बहुत परेशान है। लोग बेरोजगार घूम रहे हैं। मैं सभी को साथ लेकर चलूंगा और बेरोजगारी सहित अन्य मुद्दों को लेकर लोकसभा चुनाव लड़ूंगा।

उन्होंने कहा कि कवर्धा में लंबे समय से रेल की मांग की जा रही है। इन सभी मुद्दों को लेकर मैं जनता के बीच जाऊंगा। मैं लोकसभा चुनाव में प्रचार-प्रसार के दौरान भी नींबू मिर्च की माला पहन कर जाऊंगा। जनता के बीच अपनी बातें रखूंगा। राजनंदगांव लोकसभा सीट का चुनाव काफी दिलचस्प नजर आ रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल यहां से कांग्रेस उम्मीदवार है तो वहीं भारतीय जनता पार्टी से संतोष पांडे एक बार फिर इस लोकसभा के रण जीतने को जोर आजमाइश कर रहे हैं। वहीं निर्दलीय प्रत्याशी भी इस सीट पर अपनी छाप छोड़ने के लिए कई जुगत लगा रहे हैं। आज अनोखे अंदाज में नामांकन दाखिल करने कवर्धा जिले के निर्दलीय प्रत्याशी अजय पाली पहुंचे। यहां उन्होंने अपने गले में नींबू और मिर्च की माला पहनी हुई थी।

Post Comments

Comments

Latest News

लोक सभा चुनाव 2024 : बलिया से सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय का बड़ा बयान लोक सभा चुनाव 2024 : बलिया से सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय का बड़ा बयान
बलिया : 72 बलिया लोकसभा क्षेत्र से इण्डिया गठबंधन के प्रत्याशी सनातन पाण्डेय ने कहा कि बलिया के मतदाताओं के...
बलिया में पलक झपकते ही युवक को झपट ले गई मौत
बलिया : दिवंगत साथी के घर संवेदना व्यक्त करने BEO संग कुछ यूं पहुंचे शिक्षक
बलिया बीएसए ने 12 खंड शिक्षा अधिकारियों को थमाया अनुस्मारक पत्र, एक दिन का मौका ; ये है पूरा मामला
लोक सभा चुनाव 2024 : बलिया में मतदान कार्मिकों का प्रशिक्षण शुरू, अनुपस्थित 40 कर्मियों के खिलाफ एक्शन
Road Accident in Ballia : सड़क हादसे में मैनेजर की मौत, मचा कोहराम
बलिया : चल रही थी अंतिम संस्कार की तैयारी, तभी पहुंची पुलिस ; फिर...