और रात भर सड़क पर पड़ा रहा बाइक सवार का शव

और रात भर सड़क पर पड़ा रहा बाइक सवार का शव




चिलकहर(बलिया)। गड़वार थाना क्षेत्र के कुकुरहा चट्टी के समीप अज्ञात वाहन के धक्के से बृहस्पतिवार की देर रात बाइक सवार युवक की मौत हो गई थी सुबह शौच करने जा रही महिलाओं ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सड़क दुर्घटना में हुई मौत हाहाकार मचा हुआ है।                     
पहाड़पुर निवासी ओमप्रकाश यादव (32) बृहस्पतिवार की रात 8 बजे अपने रिश्तेदार बजरंगी यादव निवासी  कुकुरहां के यहां आने के लिये घर से चले थे कि चोगड़ा चिलकहर मार्ग के चोगड़ा के पुलिया समीप किसी वाहन के टक्कर से बाईक लड़ गयी व मौके पर ही मौत हो गयी।  शुक्रवार की सुबह जब कुछ लोग शौच को जा रहे थे तो गड्ढे मे युवक को गिरा देखकर शोर मचाया व पुलिस को बुलाया। मौके से पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाईक संख्या आर जे 19 एसआर 3935 भी सड़क के किनारे पाया शव व वाहन को थाने ले गयी, जहां से मृत ओमप्रकाश यादव के शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृतक को एक चार वर्षीय पुत्र व एक छः वर्षीय पुत्री है। पत्नी व परिजनो का रोते रोते बुरा हाल है। गड़वार पुलिस ने अज्ञात वाहन खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर वाहन की तलाश तेज कर दी है। लोगों का कहना है कि जब कुकुरहां के लिये ओमप्रकाश आये तो फिर चोगड़ा के समीप कैसे चले गये।


रिपोर्ट संजय पांडे

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में ADG और DIG का छापा : अवैध वसूली का भंडाफोड़, नरही थानाध्यक्ष के साथ कोरंटाडीह पुलिस चौकी सस्पेंड ; दो पुलिसकर्मियों समेत 18 गिरफ्तार बलिया में ADG और DIG का छापा : अवैध वसूली का भंडाफोड़, नरही थानाध्यक्ष के साथ कोरंटाडीह पुलिस चौकी सस्पेंड ; दो पुलिसकर्मियों समेत 18 गिरफ्तार
बलिया : जनपद के नरही थाना क्षेत्र अंतर्गत भरौली गोलम्बर पर एडीजी वाराणसी जोन पीयूष मोर्डिया व डीआईजी आजमगढ़ वैभव...
बलिया के चर्चित चौराहा पर एडीजी का छापा, हिरासत में लिए गये तीन पुलिसकर्मियों समेत कई लोग
बलिया में पेड़ से टकराई बाइक, दो युवकों की दर्दनाक  मौत ; मचा कोहराम
25 जुलाई 2024 : अपने लिए कैसा रहेगा गुरुवार, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया से घर लौट रहे थे विशाल, रास्ते से झपट ले गई मौत
बलिया बीएसए ने ऐसे स्कूलों के खिलाफ छेड़ा अभियान, 6 विद्यालयों पर लगा ताला ; बढ़ी औरों की बेचैनी
बलिया का चर्चित हत्याकांड : रोहित पांडेय के घर पहुंचे कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह, बोले...