यूपी के इस विधायक की मेहनत से खुश PM Modi ने दिया खास इनाम

यूपी के इस विधायक की मेहनत से खुश PM Modi ने दिया खास इनाम

Viksit Bharat Ambassador : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नमो एप के जरिए देश की जनता से सीधा जुड़ते हैं। इसके लिए पार्टी के विधायकों और सांसदों को ज़िम्मेदारी दी गई है कि ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को इस एप से जोड़ा जाए। बस्ती में बीजेपी विधायक अजय सिंह ने पीएम मोदी के इस निर्देश का पालन करने के लिए जी तोड़ मेहनत की और नमो एप पर एक लाख से अधिक सदस्य बना दिए। अजय सिंह की इस मेहनत को पीएम मोदी ने सराहा है। 

उन्होंने बीजेपी विधायक के कोशिशों की तारीफ़ करते हुए न सिर्फ एक्स पर बधाई दी, बल्कि उनकी मेहनत का इनाम देते हुए उन्हें विकसित भारत का ब्रांड एंबेसडर बनाया है।अजय सिंह देशभर के टॉप 5 में शामिल होते हुए चौथे नंबर पर आ गए हैं। बस्ती की हरैया विधानसभा सीट से विधायक अजय सिंह ने पूरे देश में विकसित भारत एम्बेसडर में चौथा स्थान प्राप्त किया है। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर विकसित भारत अभियान की एंबेसडर रिपोर्ट जारी कर विधायक अजय सिंह को बधाई दिया है।

विधायक ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी नेतृत्व का आभार जताया है। विधायक ने कहा कि नमो एप पर जोड़ने के लिए उन्होंने पूरी टीम बनाई, जिसका असर यह हुआ कि उनके विधानसभा में एक लाख से अधिक की जनता इस एप से जुड़ गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिसंबर में नमो ऐप डाउनलोड कराने और विकसित भारत एंबेसडर बनाने का आह्वान किया था।

इसी अभियान के तहत पीएम मोदी की ओर से एक्स पर जारी इस सप्ताह की रैंकिंग में हरैया विधायक अजय सिंह को देश में विकसित भारत एंबेसडर की टॉप फाइव सूची में शामिल किया गया है। इस सप्ताह की रिपोर्ट में विधायक अजय सिंह चौथे स्थान पर रहे। इसको लेकर विधायक अजय सिंह सहित सभी टॉप फाइव विकसित भारत एंबेसडर को पीएम मोदी ने बधाई दी है।

यह भी पढ़े बलिया के शिक्षामित्रों की हुंकार, कमेटी की रिपोर्ट लागू करें सरकार : पंकज 

बीजेपी विधायक अजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जो मुझे सम्मान दिया है, उसके लिए मैं हृदय से आभारी हूं। प्रधानमंत्री 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का लक्ष्य रखा है। इस महत्वपूर्ण अभियान में मुझे एंबेसडर चुना गया है मेरे लिए गर्व की बात है। मैं पूरी ईमानदारी से भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के अभियान में अपना पूरा योगदान देने का प्रयास करूंगा।

यह भी पढ़े गरीबी और बदनसीबी से जूझ रहे परिवार के बीच 'राहत' लेकर पहुंचा बलिया का मदद संस्थान

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान