बलिया शहर के पॉश इलाके में दिनदहाड़े हेड कांस्टेबल के घर भीषण चोरी

बलिया शहर के पॉश इलाके में दिनदहाड़े हेड कांस्टेबल के घर भीषण चोरी

Ballia News : बलिया शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के सतनी सराय चौकी अंतर्गत गोपाल बिहार कॉलोनी स्थित सुरेश तिवारी के घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपए के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। घटना मंगलवार की शाम 5:30 से 6:00 बजे के बीच की है। शहर के पॉश इलाके में दिनदहाड़े हुई चोरी की वारदात ने पुलिसिंग की पोल खोल दी है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है। 

गोपाल बिहार कॉलोनी निवासी सुरेश तिवारी उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में हेड कांस्टेबल हैं। उनकी तैनाती चंदौली जनपद में है। यहां पत्नी अपनी पुत्री शिवांगी के साथ रहती है। मंगलवार की शाम 5:30 बजे बाजार सब्जी लेने के लिए गई थी। गेट पर ताला बंद था। अंदर कमरे में पलंग के ड्रावर में अलमारी की चॉबी थी। अचानक 6:10 में शिवांगी की मां की मोबाइल पर किसी ने सूचना दिया कि आपके घर के गेट का ताला खुला है।

दौड़ी हुई बाजार से मां बेटी घर पर पहुंची तो कमरे का नजारा देख दंग रह गई। कमरे में सामान बिखरा पड़ा था। आलमारी को खोलकर उसमें रखे करीब 30 लाख रुपए मूल्य के आभूषण एवं ₹40000 नकद गायब था। पलक झपकते ही भीषण चोरी की घटना से कालोनी में दहशत का माहौल है। 

रोहित सिंह मिथिलेश

Tags:

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, चार लोगों के खिलाफ मुकदमा बलिया में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, चार लोगों के खिलाफ मुकदमा
बलिया : अराजकतत्वों द्वारा हनुमान मंदिर में मांस का टुकड़ा फेंक कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। मंदिर परिसर...
लोक सभा चुनाव 2024 : व्यय लेखा रजिस्टर पर बलिया STO की पैनी नजर
बलिया : अंकुर पाण्डेय को समाजवादी पार्टी ने दी बड़ी जिम्मेदारी
बलिया में आग की लपटों का तांडव, खड़ी गेहूं की फसल राख ; वर्दी में दिखी मानवीयता
बलिया डीएम ने जारी की हीट वेव से बचने को एडवाइजरी 
डीजे पर डांस कर रही दूल्हे की बुआ के पास चुपके से पहुंची मौत
बलिया : ई-रिक्शा, ऑटो और स्कार्पियो में टक्कर, दो रेफर