बलिया : सपा नेता सूर्यभान सिंह ने किया बड़ा ऐलान, कई गांवों को मिलेगा लाभ

बलिया : सपा नेता सूर्यभान सिंह ने किया बड़ा ऐलान, कई गांवों को मिलेगा लाभ


बैरिया, बलिया। सरकारी तंत्र के फेल होने के कारण सड़क पर जलजमाव व कीचड़ के चलते नारकीय स्थिति झेल रहे ग्रामीणों की सुधि सरकार ने नहीं ली तो सपा नेता सूर्यभान सिंह ने निजी खर्च से सड़क को गमनागमन लायक बनाने का न सिर्फ ऐलान किया, बल्कि ₹25000 देकर काम भी शुरू कराने को कहा। 


गौरतलब है कि तत्कालीन सांसद भरत सिंह जब विधायक थे, तब लगभग दो दशक पहले उक्त सड़क का निर्माण उनके द्वारा पूर्वांचल विकास निधि से कराया गया था। यह सड़क दलन छपरा बैरिया मुख्य मार्ग से भगवानपुर गांव होते हुए बेचन छपरा मार्ग पर मिलती है। यह सड़क पिछले 6 माह से पानी और कीचड़ में डूबी हुई है। लोग उसी गंदे पानी व कीचड़ में चलकर आते जाते हैं। मंगलवार को जब सूर्यभान सिंह भगवानपुर गांव में भ्रमण के लिए पहुंचे तो लोगों ने उक्त सड़क को उन्हें दिखाते हुए जलजमाव व कीचड़ से निजात दिलाने की गुहार लगाई। सूर्यभान सिंह ने तत्काल ₹25000 देकर जलजमाव और कीचड़ वाले सड़क पर बालू भरी बोरियों से पाटने और ऊपर से राबिस डलवाने को कहा। साथ ही और धन देकर उक्त सड़क को आने-जाने लायक बनाने का ऐलान किया। सूर्यभान सिंह के सहयोग से ग्रामीण काफी गदगद है।

शिवदयाल पांडेय 'मनन'

Post Comments

Comments

Latest News

डिजिटल अरेस्ट कर इंजीनियर से 11 लाख की ठगी, पत्नी को बनाया बंधक ; 24 घंटे तक नहीं करने दी किसी से बात डिजिटल अरेस्ट कर इंजीनियर से 11 लाख की ठगी, पत्नी को बनाया बंधक ; 24 घंटे तक नहीं करने दी किसी से बात
UP News : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक हैरान करने वाली खबर आई है, जहां साइबर अपराधियों ने सिविल...
बलिया में आज दो चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे सीएम योगी
25 मई 2024 : क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : रिपेयरिंग के लिए आई कार में लगी आग, लैपटॉप भी जला 
बात बलिया की... मंदबुद्धि युवती के साथ युवक ने किया घिनौना काम, जानकर रह जायेंगे दंग
बलिया : छात्रनेता शिप्रांत सिंह को गोली मारने वाला मुख्य अभियुक्त पिस्टल के साथ गिरफ्तार
बलिया रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत, ऐसे हुई शिनाख्त