यातायात डायवर्जन : जाने आज किस रूट से चलेंगे

 यातायात डायवर्जन : जाने आज किस रूट से चलेंगे



बलिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 14 मई  यानि मंगलवार को होने वाली  रैली के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने शहर क्षेत्र/ कार्यक्रम स्थल के आसपास के क्षेत्र के यातायात व्यवस्था को जाम से मुक्त रखने हेतु जनपद बलिया के यातायात  का डायवर्जन किया है।


फेफना, गड़वार मार्ग पर यातायात डायवर्जन- फेफना की तरफ से शहर क्षेत्र में आने वाले बड़े वाहन को फेफना से ही गड़वार की तरफ जायेगी।

सिकन्दरपुर की तरफ से आने वाले वाहन का यातायात डायवर्जन- सिकन्दरपुर की तरफ से शहर क्षेत्र में आने वाले बड़े वाहनों को सुखपुरा चौराहे से गड़वार के तरफ व बांसडीह के तरफ डायवर्ट रहेगा।

बैरिया की तरफ से आने वाले वाहन का यातायात डायवर्जन- बैरिया की तरफ से शहर क्षेत्र में आने वाले बड़े वाहनों को चिरैया मोड़ बैरिया से रेवती होते हुए व हल्दी से आने वाले वाहनों को सहतवार की तरफ डायवर्ट रहेगा।

नगरा की तरफ से आने वाले वाहन का यातायात डायवर्जन- नगरा की तरफ से शहर क्षेत्र में  आने वाले बड़े वाहनों को गड़वार से फेफना व सुखपुरा की तरफ डायवर्ट रहेगा।

बांसडीह व बांसडीह रोड की तरफ से आने वाले वाहन का यातायात डायवर्जन- बांसडीह व बांसडीह रोड की तरफ से शहर क्षेत्र में आने वाले बड़े वाहनों को सुखपुरा की तरफ डायवर्ट रहेगा।

सदर व हल्दी की ओर से रैली में आने वाले वाहन- सदर व हल्दी की ओर से रैली में आने वाले वाहनों को तृप्ती होटल के सामने महादेव पब्लिक स्कूल के पीछे खाली जगह में खड़े होगें।



By-Ajit Ojha

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में गड़ासी के साथ पतिहंता गिरफ्तार, बोली - पति की हरकत बनीं हत्या का कारण बलिया में गड़ासी के साथ पतिहंता गिरफ्तार, बोली - पति की हरकत बनीं हत्या का कारण
Ballia News : पतिहंता को बलिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को यह सफलता शुक्रवार को व्यासी चौराहा...
27 अप्रैल का राशिफल : इन राशि वालों को मिल सकते हैं लाभ के अवसर
Ballia : सुविधा पोर्टल से सभी राजनीतिक दल ले सकते है ऑनलाइन अनुमति
बलिया में फिर बदला स्कूल संचालन का समय, बीएसए ने जारी किया नया आदेश
आज होगा छपरा-उधना वाया गाजीपुर सिटी, बलिया, बनारस अनारक्षित विशेष गाड़ी का संचलन
Road accident in Ballia : बलिया में बाइकर्स को बचाने में पलटी स्कार्पियो, आठ रेफर
बलिया में आग का कहर : 125 से अधिक झोपडियां जलकर राख, मची चीख-पुकार