बलिया : पांच दोस्तों के डूबने से अठगांवा में कोहराम, पहुंचे अफसर और विधायक

बलिया : पांच दोस्तों के डूबने से अठगांवा में कोहराम, पहुंचे अफसर और विधायक


बैरिया, बलिया। द्वाबा के लिए सोमवार बहुत ही हृदयविदारक साबित हुआ। बैरिया थाना क्षेत्र के बीएसटी बंधा के निकट अठगांवा कटान स्थल के करीब सोमवार को घाघरा नदी में नहाते समय पांच बच्चे डूब गए। इसकी सूचना पर हड़कंप मच गया। सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। वहीं सूचना पर एसडीएम अशोक चौधरी, सीओ अशोक कुमार सिंह, एसएचओ संजय त्रिपाठी, चांद दियर के चौकी इंचार्ज रवींद्र राय व जयप्रकाशनगर के चौकी इंचार्ज राजकपूर सिंह भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों व स्थानीय मल्लाहों के प्रयास से एक बच्चे का शव मिल गया है, बाकी की तलाश जारी है। 

सोमवार की लवकुश यादव (16) पुत्र अवधेश यादव, विकास यादव (16) पुत्र संतोष यादव, पप्पू यादव (10) पुत्र परमात्मा यादव, विशाल यादव (14) पुत्र उद्धव यादव, लालू यादव (8) पुत्र जपकाश यादव निवासीगण टोला फखरू राय के डेरा घर के बाहर खेल रहे थे। सभी ने एक राय होकर घाघरा नदी में नहाने के लिए अठगांवा के निकट कटान स्थल पर पहुंच गए। नहाते समय पांचों डूब गए। 



इन बच्चों के घाघरा नदी में डूबते समय कुछ लोगों ने देखा। बचाने का प्रयास भी किया, किंतु घाघरा की तेज धारा के कारण पांचों डूब गए। इस घटना के बाद कोहराम मच गया। लोगों ने बच्चों के परिजनों को इसकी सूचना दी। वहीं प्रशासन को भी लोगों ने घटना के विषय में बताया। बच्चों के डूबने की खबर से पूरे में गांव में कोहराम मच गया। परिजन दहाड़ मार-मार कर रोने लगे। पड़ोसियों ने संभाला और उन्हें घाट पर ले गए। 



समाचार लिखे जाने तक लवकुश यादव का शव स्थानीय लोगों के सहयोग से घाघरा से निकाल लिया गया। बाकी बच्चों की तलाश जारी है। इसके लिए रेवती से गोताखोर बुलाए गए हैं, किंतु समाचार लिखे जाने तक गोताखोर मौके पर नहीं पहुंच सके थे। सैकड़ों गामीणों के साथ एसडीएम, सीओ व अन्य अधिकारी घाट पर डेरा डाले हुए हैं। 

घटनास्थल से शिव दयाल पांडेय 'मनन' की लाइव रिपोर्ट 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग