गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद शव के किए टुकड़े, मिक्सर में पीसा और कुकर में उबाला ; फिर...

गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद शव के किए टुकड़े, मिक्सर में पीसा और कुकर में उबाला ; फिर...

मुम्बई। लिव-इन में रह रहे व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका की न सिर्फ हत्या कर दी, बल्कि शव को चेनशॉ (पेड़ काटने वाली मशीन) से कई टुकड़ों में काट दिया। यही नहीं, निर्दयी पार्टनर ने शव के टुकड़ों को प्रेशर कुकर में उबाला करता था, ताकि बदबू न आये। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है। 
 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल दहला देने वाली यह घटना शहर के मीरा रोड पर मौजूद नया नगर पुलिस थाना क्षेत्र की गीता-आकाशदीप सोसायटी का है। सोसायटी की 7वीं मंजिल पर 56 वर्षीय मनोज साहनी अपनी 36 वर्षीय लिव इन पार्टनर सरस्वती वैद्य के साथ काफी समय से साथ रह रहा था। कुछ दिनों से मनोज के फ्लैट से अजीब तरह की बदबू आ रही थी। उसके पड़ोसी इस बदबू से परेशान हो गए। उन लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी थी।
 
सूचना पर मनोज के फ्लैट पर पहुंची नया नगर थाना पुलिस ने मनोज का दरवाजा खटखटाया। अंदर पहुंची पुलिस और अन्य लोगों को तेज बदबू आई। जांच करने पर पुलिस को महिला के शव के टुकड़े घर के अंदर से मिले, जिसे देख पुलिस हैरान रह गई। पुलिस ने मनोज को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपनी लिव इन पार्टनर सरस्वती की हत्या करने की बात कही।
 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, किसी बात पर मनोज और सरस्वती में झगड़ा हो गया था। गुस्से में मनोज ने लिव इन पार्टनर की हत्या कर दी। फिर बाजार गया और चेनशॉ (पेड़ काटने वाली मशीन) लेकर आया और शव को कई टुकड़ों में काटा। पता यह भी चला है कि शव के कई टुकड़े उसने प्रेशर कुकर में उबाले हैं। सम्भवतः उसने ऐसा सबूत मिटाने या बदबू छिपाने के लिए किया हो।
 
पुलिस का कहना है हत्या 3-4 दिन पहले की गई हो, ऐसा प्रतीत हो रहा है। शव के टुकड़ों को इकठ्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। फ्लैट से अन्य सबूत भी इकठ्ठा किए गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अधिक जानकारी सामने आ सकेगी। फ्लैट को सील कर दिया गया है। 
Tags:

Post Comments

Comments

Latest News

ऐसे स्कूलों पर कसेगा शिकंजा, बलिया बीएसए ने सभी बीईओ से मांगी चार विन्दुओं पर रिपोर्ट ऐसे स्कूलों पर कसेगा शिकंजा, बलिया बीएसए ने सभी बीईओ से मांगी चार विन्दुओं पर रिपोर्ट
बलिया : जिले में बगैर मान्यता या मापदंडों के विपरित चल रहे स्कूलों पर शिकंजा कसने के लिए बेसिक शिक्षा...
बलिया : माहिला समेत दो हत्यारोपी गिरफ्तार
एक मई से होगा छपरा-आनन्द विहार टर्मिनस-छपरा ग्रीष्मकालीन ट्रेन का संचलन, देखें समय-सारिणी
बलिया : जागरूकता रैली निकालकर बच्चों ने दिया यह नारा, BEO और शिक्षकों ने अभिभावकों से अपील
बलिया : जिन्दगी की जंग हार गये सहायक अध्यापक अरुण तिवारी, चहुंओर शोक की लहर
बलिया : संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, नहर किनारे मिला शव
Video : स्कूल में प्रधानाध्यापिका करा रही थी फेशियल, सहायक अध्यापिका ने बनाया वीडियो तो चबाया हाथ