पूर्वांचल में तीन सीटों पर सिमटेगी भाजपा : ओमप्रकाश

पूर्वांचल में तीन सीटों पर सिमटेगी भाजपा : ओमप्रकाश




रसड़ा (बलिया)। पूर्वांचल के पूर्वी छोर पर बसा बलिया ज़िला में शुक्रवार को चुनाव आयोग के निर्देशानुसार अन्तिम चरण में शाम पांच बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। वहीं शुक्रवार को  सुहलदेव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर से अखण्ड भारत न्यूज़ से खास बातचीत में उन्होंने  कहा कि पूर्वाचल में तीन  सीटों पर  सीमट जायेगी  भाजपा ।  उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी व  योगी आदित्यनाथ को कहा अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारी है । बलिया , सलेमपुर, घोसी , से महागठबंधन प्रत्याशी लोकसभा चुनाव लाखों वोटों से जीत रहे हैं । संवाददाता ने पूछा इस चुनाव में सभी पार्टियों के नेताओं एजेंडा भूल गए थे केवल जातिवाद पर राजनीति कर रहे हैं।
 ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जातिगत आधार पर टिकटों का बंटवारा किया जा रहा है यहां तक कि मंत्रिमंडल में भी जातिगत आधार पर मंत्री बनाया जा रहा है । युवाओं के रोजगार के सवाल पर उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को खतरा बतलाते हुए बताया कि युवाओं को रोजगार न देकर जात पात में बांट दिया जा रहा ।एक सवाल पर उन्होंने बताया की पूर्वांचल में तीन सीट भाजपा को मिल सकती है। वहीं महागठबंधन को प्रदेशभर में 65 सीटों पर जीत का दावा किया। भविष्य में  सपा व बसपा महागठबंधन के दलित प्रधानमंत्री  की सरकार बनेगी।  अन्तिम  चरण के चुनाव में तीनों सीटों  सीटों पर एक से तीन लाख के अंतर से चुनाव हारेगी भाजपा महागठबंधन के तीनों प्रत्याशी होंगे विजयी ।  पूर्वाचल में सुहेलदेव ने  हाहाकार मचा दिया हैं।

रिपोर्ट पिन्टू सिंह

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया के चर्चित चौराहा पर एडीजी का छापा, हिरासत में लिए गये तीन पुलिसकर्मियों समेत कई लोग बलिया के चर्चित चौराहा पर एडीजी का छापा, हिरासत में लिए गये तीन पुलिसकर्मियों समेत कई लोग
Ballia News : जनपद के नरही थाना क्षेत्र अंतर्गत भरौली गोलम्बर पर एडीजी वाराणसी जोन पीयूष मोर्डिया ने गुरुवार को...
बलिया में पेड़ से टकराई बाइक, दो युवकों की दर्दनाक  मौत ; मचा कोहराम
25 जुलाई 2024 : अपने लिए कैसा रहेगा गुरुवार, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया से घर लौट रहे थे विशाल, रास्ते से झपट ले गई मौत
बलिया बीएसए ने ऐसे स्कूलों के खिलाफ छेड़ा अभियान, 6 विद्यालयों पर लगा ताला ; बढ़ी औरों की बेचैनी
बलिया का चर्चित हत्याकांड : रोहित पांडेय के घर पहुंचे कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह, बोले...
बलिया : रोडवेज बस और बाइक में सीधी टक्कर, एक ही गांव के तीन युवकों की मौत, दो घायल