शाम को आनी थी बरात, दुल्हन प्रेमी संग फरार ; फिर...

शाम को आनी थी बरात, दुल्हन प्रेमी संग फरार ; फिर...

Jaunpur News : पंवारा थाना क्षेत्र के एक गांव में शाम को बरात आनी थी, उससे पहले ही दुल्हन प्रेमी के साथ भाग गई। इससे परिवार के लोग परेशान हो गये। आनन-फानन में बारात पक्ष से बात कर परिजनों ने फरार युवती की मौसेरी बहन से उसी तिथि में शादी करायी। शादी संपन्न होने के बाद युवती के पिता ने शनिवार को थाने में एक युवक के खिलाफ तहरीर देकर बेटी को भगा ले जाने का आरोप लगाया। 
 
एक गांव निवासी युवती की शादी तय थी। गुरुवार को बारात आनी थी। सात फेरों के लिए मंडप को सजाया जा रहा था, लेकिन अलसुबह ही युवती गायब हो गई। घर वालों को पता चला तो हड़कंप मच गया। खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चला तो बारात पक्ष को फोन कर मामले की जानकारी दी गई।
 
हालांकि बात बिगड़ने से पहले ही दोनों पक्ष आपसी सहमति से स्थिति को सम्भाल लिया।जो युवती भागी थी, उसकी मौसेरी बहन से युवक की शादी उसी तिथि में करा दी गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार युवती का अपने ही गांव के एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन एक ही गांव व अंतरजातीय होने के कारण उनके परिजन शादी को तैयार नहीं थे। नतीजतन  शादी के दिन ही दोनों फरार हो गए। युवती अपने साथ शादी के गहने भी लेकर गई। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच  कर रही है।
Tags:

Post Comments

Comments

Latest News

दूसरे मर्दों के साथ पत्नी को देख पति बना कातिल, बोला - चरित्रहीन थी, किया हूं पाप का अंत दूसरे मर्दों के साथ पत्नी को देख पति बना कातिल, बोला - चरित्रहीन थी, किया हूं पाप का अंत
कोरबा : दीपका थाना क्षेत्र अंतर्गत झाबर के राजीव नगर बस्ती में एक पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार...
हल्दी प्रोग्राम में डांस करते-करते गिरी दुल्हन की बहन, मौत का VIDEO वायरल
बलिया : रसड़ा नगर पालिका चेयरमैन समेत 13 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज
29 अप्रैल का राशिफल : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे
बलिया में छेड़खानी और दुष्कर्म का आरोपी युवक गिरफ्तार
बलिया : मौत की राह चुन ली ससुराल आई आसमां, लाश के पास बिलखते रहे मासूम बच्चे
बलिया में आग का तांडव : जिन्दा जली गाय और बकरी, किशोरी झुलसी