पति के साथ प्रेमी को घर में रखने की जिद पर अड़ी तीन बच्चों की मां

पति के साथ प्रेमी को घर में रखने की जिद पर अड़ी तीन बच्चों की मां

UP News : सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। कुछ पोस्ट तो ऐसे होते हैं, जिन पर भरोसा नहीं होता। कुछ पोस्ट को देखते ही हंसी आ जाती है। ऐसा ही एक वीडियो यूपी के गोरखपुर से वायरल हो रहा है। इसमें एक महिला बिजली के पोल पर चढ़ गई है। कारण है जानकार आप हैरान हो जाएंगे। मामला पिपराईच क्षेत्र के कबाड़ी रोड का है।

शोले फिल्म में बसंती के लिए वीरू पानी की टंकी पर चढ़ा था, लेकिन गोरखपुर में 'बसंती' अपने 'वीरू' के लिए बिजली के खंभे पर चढ़ गई। यह 'बसंती' सिंगल नहीं, बल्कि तीन बच्चों की मां है। उसकी पति से मांग थी कि वो अपने प्रेमी को घर में साथ रखे, जिसे पति ने मानने से इनकार कर दिया तो वह नाराज हो गई और गुस्से में आकर पोल पर चढ़ गई। पति ने कहा कि आखिर वह उसके प्रेमी को अपने साथ अपने ही घर में कैसे रख सकता है, मगर महिला जिद पर अड़ी रही।

यही नहीं, अपनी बात मनवाने के लिए वह पोल पर चढ़ गई। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। पुलिस को जब महिला के पोल पर चढ़ने की खबर लगी तो हड़कंप मच गया। वे फौरन मौके पर पहुंचे। इसके बाद विद्युत टीम ने महिला को समझाकर नीचे उतारा।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में दिनदहाड़े युवक की हत्या, मचा हड़कम्प ; पहुंची पुलिस बलिया में दिनदहाड़े युवक की हत्या, मचा हड़कम्प ; पहुंची पुलिस
Ballia News : खेजुरी थाना क्षेत्र के खेजुरी गांव में बदमाशों ने गुरूवार को धारदार हथियार से वार कर एक...
चोरों के गिरोह ने सिपाही को लगा दिया जहर का इंजेक्शन, मौत से हड़कम्प
बसपा ने जारी की लोकसभा उम्मीदवारों की 11वीं सूची, आजमगढ़ में बदला प्रत्याशी
2 मई का राशिफल : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे
लोक सभा चुनाव 2024 : बलिया से सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय का बड़ा बयान
बलिया में पलक झपकते ही युवक को झपट ले गई मौत
बलिया : दिवंगत साथी के घर संवेदना व्यक्त करने BEO संग कुछ यूं पहुंचे शिक्षक