संघर्ष के पलों में युवा मोर्चा ने साबित की प्रतिबद्धता : रणजीत

संघर्ष के पलों में युवा मोर्चा ने साबित की प्रतिबद्धता : रणजीत


बलिया। भारतीय जनता युवा मोर्चा का कार्यकर्ता सम्मान समारोह आचार्य नरेन्द्र देव सभागार में बुधवार को हुआ। कार्यक्रम में भाजयुमों क्षेत्रिय अध्यक्ष रणजीत राम व प्रदेश उपाध्यक्ष धनन्जय कन्नौजिया द्वारा भाजयुमों कार्यकर्ताओं को जीत का श्रेय देते हुए उनको माल्यार्पण किया गया एवं अंगवस्त्रम से सम्मानित किया गया।

बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित करते हुए क्षेत्रिय अध्यक्ष रणजीत राम ने कहा कि संघर्ष के हर कदम पर युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पार्टी के प्रति अपनी प्रतिबद्धता का परिचय दिया। युवा मोर्चा के माध्यम से बड़े पैमाने पर नौजवान भाजपा से जुड़े जिसका प्रत्यक्ष लाभ 2019 के लोकसभा चुनाव में मिला। उत्तर प्रदेश में सर्वस्पर्शी व सर्वव्यापी युवा मोर्चा कि बदौलत पार्टी को ऐतिहासिक जीत मिली। प्रदेश उपाध्यक्ष धनन्जय कन्नौजिया ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने अपने 5 वर्षो के कार्यकाल में देशहित में बगैर किसी जाति, धर्म के भेदभाव के काम किया जिसका परिणाम 2019 में प्रचण्ड बहुमत मिला।

 जिलाध्यक्ष पीयूष चौबे ने अतिथियों का स्वागत व आभार ज्ञापित करते हुए कहा कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री मोदी जी कि लोककल्याणकारी योजनाओं का आम जन तक लाभ पहुँचाने का कार्य करेंगे। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से क्षेत्रिय उपाध्यक्ष रितेश सिंह, साकेत सिंह सोनू, आशुतोष सिंह, डॉ0 संतोष प्रजापति, अमित सिंह तोमर, शशांक शेखर त्रिपाठी, अंकुर उपाध्याय, वशिष्ट दत्त पाण्डेय, अवनीश शुक्ला, ज्ञान प्रकाश पाण्डेय, अर्जुन चौहान, मुन्ना कुमार, सोनू मद्धशिया, नीतिश पाण्डेय प्रमुख रहे। अध्यक्षता संजय मिश्रा संचालन रजनीश चौबे ने किया।

By-Ajit Ojha

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में हार्टफुलनेश संस्था ने योग जागरूकता ध्यान शिविर में दिया 'करे योग रहे निरोग' का मंत्र बलिया में हार्टफुलनेश संस्था ने योग जागरूकता ध्यान शिविर में दिया 'करे योग रहे निरोग' का मंत्र
बलिया : अंतरराष्ट्रीय योग दिवस आयोजन पखवारे के क्रम में जन जन तक योग पहुंचाने के प्रयास के क्रम में...
बलिया : Road Accident में पत्नी और बेटे के साथ स्कूटी सवार बैंककर्मी घायल
TSCT की बलिया टीम ने किया स्थलीय निरीक्षण, 15 जून से होगा इस दिवंगत शिक्षक के परिवार का सहयोग
उत्तर प्रदेश में बढ़ गईं गर्मी की छुट्टियां, अब इस तारीख खुलेंगे स्कूल
समाज कल्याण अधिकारी की बर्खास्तगी तय, पेंशन घोटाले के 65 लाख रुपये रिकवरी का आदेश
बलिया : सड़क हादसों में लगातार हो रही मौतों से आहत लोगों ने उठाई यह मांग
बलिया : रसोईया और सहायक अध्यापक के परिजनों का आंसू पोछ शिक्षकों ने आपदा राहत कोष से सौंपा सहयोग राशि