छेड़खानी को लेकर हुई मारपीट, एफआईआर

छेड़खानी को लेकर हुई मारपीट, एफआईआर

 
रेवती (बलिया)।  थाना अंतर्गत मानगढ (महाज) में गत 20 मार्च को छेड़खानी का विरोध करने पर हुई मारपीट की घटना के चार दिन बाद रविवार को पुलिस द्वारा 147/148/149/323/504/506/452/325/308/354 तथा 7/8 पास्को एक्ट के तहत प्राथमिक दर्ज कर मामलें की जांच की जा रही है ।





गांव निवासनी वादनी द्वारा दी गई है तहरीर के अनुसार 20 मार्च की रात 9,30 बजे अनिश निवासी गांव कोड़हरा थाना दोकटी अपने पांच अन्य रिश्तेदारों के साथ हमारे घर में घुसकर नाबालिग लड़की के साथ बदनियति से छेड़खानी करने लगा । लड़की द्वारा शोर करने पर बीच बचाव करने आई लड़की की माता उसके ,उसके चचेरे चाचा सहित चार लोग घायल हो गए । जिनका जिला चिकित्सालय में ईलाज चल रहा है । घटना के वक्त लड़की का पिता जो होमगार्ड में है ड्यूटी पर सुरेमनपुर चौकी पर थे । घटना की सूचना पर 100 नंबर की पुलिस पहुँची तथा मामले की जानकारी की । घटना की तहरीर पुलिस को दिये जाने पर तत्काल में प्राथमिक दर्ज नहीं हो पायी थी । इस बाबत थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना छेड़खानी के विरोध पर मारपीट की हुई है तहरीर दो लोगों द्वरा अलग अलग दी गई थी । बाद में 23 मार्च को तीसरी तहरीर पर प्राथमिक दर्ज कर मामलें की जांच की जा रही है ।

रिपोर्ट अनिल केसरी

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में ADG और DIG का छापा : अवैध वसूली का भंडाफोड़, नरही थानाध्यक्ष के साथ कोरंटाडीह पुलिस चौकी सस्पेंड ; दो पुलिसकर्मियों समेत 18 गिरफ्तार बलिया में ADG और DIG का छापा : अवैध वसूली का भंडाफोड़, नरही थानाध्यक्ष के साथ कोरंटाडीह पुलिस चौकी सस्पेंड ; दो पुलिसकर्मियों समेत 18 गिरफ्तार
बलिया : जनपद के नरही थाना क्षेत्र अंतर्गत भरौली गोलम्बर पर एडीजी वाराणसी जोन पीयूष मोर्डिया व डीआईजी आजमगढ़ वैभव...
बलिया के चर्चित चौराहा पर एडीजी का छापा, हिरासत में लिए गये तीन पुलिसकर्मियों समेत कई लोग
बलिया में पेड़ से टकराई बाइक, दो युवकों की दर्दनाक  मौत ; मचा कोहराम
25 जुलाई 2024 : अपने लिए कैसा रहेगा गुरुवार, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया से घर लौट रहे थे विशाल, रास्ते से झपट ले गई मौत
बलिया बीएसए ने ऐसे स्कूलों के खिलाफ छेड़ा अभियान, 6 विद्यालयों पर लगा ताला ; बढ़ी औरों की बेचैनी
बलिया का चर्चित हत्याकांड : रोहित पांडेय के घर पहुंचे कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह, बोले...