बलिया : सुरक्षा किट के साथ प्रकाश मेडिकल ने मीडियाकर्मियों के जज्बे को किया सलाम

बलिया : सुरक्षा किट के साथ प्रकाश मेडिकल ने मीडियाकर्मियों के जज्बे को किया सलाम


बलिया। नोवेल कोरोना वायरस जैसी महामारी के संक्रमण से आमजन की सुरक्षा को लेकर जहां स्वास्थ्य और पुलिस-प्रशासनिक टीम दिन-रात एक किए है, वही मीडियाकर्मी भी अपनी जान का परवाह किए बगैर समाचार संकलन कर गांव से लेकर देश-दुनिया तक की खबरों से जन-जन को रू-ब-रू करा रहे है। इन मीडियाकर्मियों को सुरक्षाकिट प्रदान कर प्रकाश मेडिकल एवं डायग्नोस्टिक के संचालक श्रीप्रकाश गुप्ता ने बड़ी दिलेरी दिखाई।




रविवार को मीडिया कर्मियों को सुरक्षाकिट प्रदान करते हुए श्री गुप्ता ने कहा कि आप जन-जन की सुरक्षा का ख्याल रखते है, ऐसे में आपकी सुरक्षा की जिम्मेदारी भी हम सभी पर है। कहा कि कोरोना जैसी संक्रामक महामारी से बचाव का उपाय सावधानी ही है। इस मौके पर श्याम प्रकाश गुप्ता, शुभम प्रकाश मौजूद रहे। 


और भी सेवा

प्रकाश मेडिकल एवं डायग्नोस्टिक के संचालक प्रेम प्रकाश गुप्ता ने बताया कि प्रशासन और कोरोना से जंग लड़ रहे कर्मवीरों की सुरक्षा के लिए भी उनके द्वारा प्रयास किया जा रहा है। इससे इतर, बेजुबानों (गाय व बंदर) इत्यादि के लिए चारा और पानी की नियमित व्यवस्था की गयी है। उन्होंने आगे भी सेवा करते रहने का संकल्प लिया। 











Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पंचायत में बवाल, सात घायल ; एक दर्जन लोगों पर मुकदमा बलिया में पंचायत में बवाल, सात घायल ; एक दर्जन लोगों पर मुकदमा
बैरिया, बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र के दया छपरा गांव में बुधवार की देर शाम भूमि विवाद में जमकर मारपीट...
बलिया को मिली एक और ट्रेन, देखिएं छपरा-उधना-छपरा अनारक्षित विशेष ट्रेन की समय-सारिणी
बलिया में रोजगार को लेकर बड़ा अवसर आया सामने, उम्र 18 से 50 वर्ष ; ऐसे करे आवेदन
बलिया में तीन दिवसीय चित्रकला प्रदर्शनी का शुभारंभ, काफी खुश है बच्चे
अभ्युदय कोचिंग बनाएगा होनहारों का भविष्य : बलिया में प्रवेश के लिए आवेदन शुरू, जानिएं किस-किस एग्जाम की मिलती है फ्री कोचिंग
बलिया में रेलकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने वाले दोनों जीआरपी सिपाहियों पर हुई बड़ी कार्रवाई
बलिया : ट्रेन से कटकर अधेड़ की मौत, शिनाख्त में करे जीआरपी की मदद