पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद प्रेमी जोड़े को सताने लगा जुदा होने का डर, फिर...

पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद प्रेमी जोड़े को सताने लगा जुदा होने का डर, फिर...

फरीदाबाद : जिले के जवाहर कॉलोनी की 17 वर्षीय लड़की और सारन निवासी 20 वर्षीय लड़का कुछ दिन पहले घर से भाग गए। दोनों सारन स्कूल में पढ़ते थे। दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे। शुक्रवार को पुलिस ने दोनों को ढूंढ कर थाने लाई। सारन थाने में उनसे पूछताछ हो रही थी, तभी प्रेमी जोड़े ने जहर निगल लिया। पुलिस ने आनन-फानन में दोनों को सिविल अस्पताल लेकर गए। हालत गंभीर होने पर उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां उनका इलाज कराया जा रहा है।

शुरुआती जांच में पता चला कि दोनों सारन के स्कूल में पढ़ते थे। जहां दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। वह एक-दूसरे से अलग नहीं रह सकते। डीसीपी अमित यशवर्धन ने कहा दोनों का इलाज कराया जा रहा है। हालत स्थिर है। इलाज के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। सारन थाने के एसएचओ संग्राम सिंह ने बताया कि लड़का-लड़की घर से भागे हुए थे। परिवार ने इस बारे में शिकायत दी थी।

पुलिस ने दोनों को ढूंढा और थाने ले आई। पूछताछ में कन्फर्म हो गया कि यह वही प्रेमी जोड़ा है, जिसके बारे में थाने में शिकायत आई है। एसएचओ ने बताया कि पुलिस अभी पूछताछ कर रही थी, तभी लड़की ने कहा कि उसे वॉशरूम जाना है। थोड़ी देर में लड़की वहां से टॉयलेट वाली जहरीली गोलियां उठा लाई। उसने 2 गोलियां खुद खा ली और 2 प्रेमी को दे दी। गोलियां खाते ही लड़की ने तो उल्टी कर दी, लेकिन लड़के की तबीयत बिगड़ गई। यह देखकर पुलिस ने तुरंत दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां इन्हें शुरुआती इलाज दिया गया।

पुलिस पूछताछ में लड़की ने बताया कि उसकी उम्र 17 साल है और 11वीं में पढ़ती है। उसका प्रेमी शिवम फरीदाबाद के सारन इलाके में रहता है। उसकी उम्र 20 साल है। वह दोनों ही हिंदू हैं, लेकिन उनकी जाति अलग-अलग है। इसी वजह से परिवार वाले शादी नहीं करने दे रहे। नाबालिग प्रेमिका ने बताया कि परिवार के शादी न करने देने की वजह से वह घर छोड़कर भाग गए। इसके बाद शुक्रवार को पुलिस ने पूछताछ के लिए उन्हें थाने बुलाया। उन्हें लगा कि पुलिस उन्हें अलग कर देगी। वह अलग नहीं रहना चाहते, इसी वजह से उन्होंने थाने में ही जहर निगल लिया।

Post Comments

Comments

Latest News

UP बोर्ड परीक्षा : बलिया कंट्रोल रूप में लगी 67 शिक्षक और अनुदेशकों की ड्यूटी, DIOS ने जारी किया संशोधित आदेश ; देखें लिस्ट UP बोर्ड परीक्षा : बलिया कंट्रोल रूप में लगी 67 शिक्षक और अनुदेशकों की ड्यूटी, DIOS ने जारी किया संशोधित आदेश ; देखें लिस्ट
Ballia News : उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद द्वारा आयोजित हाईस्कूल एवं इण्टरमीडिएट बोर्ड परीक्षा-2024 को शान्तिपूर्वक, सकुशल शुचितापूर्ण एवं...
24 फरवरी से चलेगी नई साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन, देखें समय सारिणी
21 फरवरी का राशिफल : पूरे होंगे इन राशि वालों के अधूरे काम
बलिया के इस सरकारी स्कूल के वार्षिकोत्सव में दिखा गजब का उत्साह, BEO ने दिये खास संदेश
बलिया : Road Accident में बेटे की मौत, मां की हालत गंभीर
बलिया : गुरहत्थी में बिखर गई शादी की खुशियां, बिना दुल्हन लौटी बारात
बलिया में ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत