अरे ! बलिया में सरेराह ऐसी वारदात

अरे ! बलिया में सरेराह ऐसी वारदात


बैरिया, बलिया। बैरिया थाना क्षेत्र के दलपतपुर स्थित पूर्वांचल बड़ौदा बैंक की शाखा से शनिवार को 15 हजार रुपये निकालकर घर जा रही महिला से दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने सरेराह लूट लिया। महिला के पर्स में बैंक पासबुक व घर की चाबी भी थी।
रेवती थाना क्षेत्र के नवकागांव निवासिनी श्रीमती कल्याणी देवी पत्नी स्व. संजय सिंह अपनी बेटी का फीस जमा करने के लिए बैंक से पैसा निकालने गयी थी। बैंक से 15 हजार रुपये निकालकर जैसे ही घर जाने के लिए सीढ़ियों के सहारे बैंक के नीचे उतरी, पहले से दो बाइकों पर बैठे चार बदमाश पैसों से भरा महिला का पर्स छीनने लगे। महिला का शोर सुनकर लोग कुछ समझ पाते, चारों बदमाश रुपये से भरा पर्स लूटकर फरार हो गए। बैंक के सीसी टीबी फुटेज के आधार पर बैंक में पीड़ित महिला का विड्राल भरने वाले गंगा पाण्डेय के टोला निवासी एक युवक को शक के आधार पर  पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस बाबत पूछने पर एसएचओ शिवशंकर सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। 

शिवदयाल पांडेय 'मनन'

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज बलिया में पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
शिवदयाल पांडेय मनन की रिपोर्ट बैरिया, बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत कर्णछपरा गांव के सामने एनएच 31 पर राघव...
आचार संहिता के उल्लंघन में फंसे मतदान अधिकारी बने सहायक अध्यापक, बीएसए ने किया सस्पेंड
बलिया में गृह मंत्री अमित शाह ने भरी हुंकार, बोले...
माफी मांगकर जा रहे ट्रैक्टर चालक को पीट-पीट कर मार डाला
बलिया : अपहरण कर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, युवक गिरफ्तार
बलिया : गलत काम में दो युवक गिरफ्तार
बृजभूषण सिंह के सांसद प्रत्याशी बेटे करण भूषण के काफिले की कार ने 4 को रौंदा, 2 युवकों की मौत