बलिया में गरजे सीएम योगी : माफियाओं पर चलता रहेगा बुल्डोजर, विपक्ष पर भी बोला हमला

बलिया में गरजे सीएम योगी : माफियाओं पर चलता रहेगा बुल्डोजर, विपक्ष पर भी बोला हमला

बलिया। भारत माता की जय, भृगु बाबा की जय, गंगा माता और सरयू के मिलन की भूमिदानवीर महाराज बलि की राजधानी बागी बलिया को नमन...। झ्न्हीं शब्दों के साथ बलिया के भरसौता में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ माफियाओं पर गरजें। कहा कि भ्रष्टाचार करके गरीबों के हक पर जिन्होने डाका डाला है, उन पर बुल्डोजर चलता रहेगा। अवैध कमाई करके धन अर्जित करने वालों की यूपी में खैर नहीं है। कहा कि अभी राशन दे रहे हैं, अब होली और दीपावली पर उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को रसोई गैस भी फ्री देंगे। बेटी के जन्म से लेकर पढ़ाई का खर्च सरकार देगी। सामूहिक विवाह योजना की धनराशि को 51 हजार से बढ़ाकर एक लाख करेंगे। दिव्यांग, वृद्ध, विधवा, महिला पेंशन को 18 हजार सलाना किया जाएगा। 

शनिवार को भरसौता स्थित मैदान में बलिया नगर से भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह और बैरिया से आनंद स्वरूप शुक्ल के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि किसानों को फ्री बिजली, मेधावी बच्चियों को फ्री स्कूटी, सभी को स्मार्ट फोन, टेबलेट दिया जाएगा। समाजवादी पार्टी के लोग कब्रिस्तान बनवाते थे, जबकि भाजपा राममंदिर, बाबा विश्वनाथ मंदिर, भृगु ऋषि के मंदिर आदि का जीर्णोद्धार निर्माण कराई है। अब चीन से मूर्ति नहीं आएगी, गांव के कुम्हार की मूर्ति बनने लगी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि बलिया से मेरी कमेस्ट्री मिलती है। आप लोग भाजपा का साथ दीजिए। बोले सपा के लोगों में कोई इंग्लैंड जा रहा है, कोई बाहर राज्यों में भागने की फिराक में है।

यह भी पढ़े बलिया : इस प्राथमिक विद्यालय पर है मतदान केन्द्र, ट्रांसफार्मर फूंकने से प्रधानाध्यापिका परेशान

जनसभा को सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त, पूर्व सांसद भरत सिंह, राज्यसभा सांसद नीरज शेखर, सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, पूर्व मंत्री राजधारी सिंह, पूर्व विधायक विक्रम सिंह, ठाकुर जयवीर सिंह, आनन्द स्वरूप शुक्ला, विजय बहादुर सिंह, नागेंद्र पाण्डेय, अरुन सिंह बंटू, वशिष्ठ दत्त पाण्डेय, अमिताभ उपाध्याय, नकुल चौबे, वीरेंदर पाठक टुन्न जी ने संबोधित किया। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष जय प्रकाश साहू एवं संचालन संजय मिश्रा ने किया। 

यह भी पढ़े बलिया में यूपी बोर्ड के सुविधाविहीन छात्र-छात्राओं के लिए अच्छी खबर, जानकारी के लिए करें फोन

Post Comments

Comments

Latest News

गृहमंत्री अमित शाह से पूर्व मंत्री नारद राय की मुलाकात, बढ़ी बलिया की राजनीतिक तपिश गृहमंत्री अमित शाह से पूर्व मंत्री नारद राय की मुलाकात, बढ़ी बलिया की राजनीतिक तपिश
बलिया : समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ने के बाद बलिया के कद्दावर नेता पूर्व मंत्री नारद राय का एक फोटो...
बलिया और तालिबपुर के बीच खेला गया श्री बजरंगबली क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच
28 मई 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : श्री संत पागल बाबा जी ब्रह्मलीन, आज निकलेगी अंतिम यात्रा
फेसबुक पर पीएम और सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करना पड़ा महंगा, प्रधानाध्यापिका सस्पेंड
बलिया : डीईओ ने किया स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल का निरीक्षण
पानी की तलाश में जान गंवा रहे बेजुबान : बलिया में दो नीलगायों को आवारा कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला