बलिया : चोरी की बाइक, तमंचा और कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार

बलिया : चोरी की बाइक, तमंचा और कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार


बांसडीह, बलिया। कोतवाली पुलिस ने वाहन चेकिग के दौरान दो युवकों को चोरी की बाइक एवं तमंचा-कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। कोतवाल श्रीधर पाण्डेय ने बताया कि शनिवार की शाम उपनिरीक्षक रामाश्रय यादव मय हमराह पुलिस टीम के साथ जानपुर गाँव के सामने पुलिया पर संदिग्ध वाहनो की चेकिग कर रहे थे तभी दो युवक तेज रफ्तार से मनियर की ओर से अलग-अलग मोटरसाइकिल पर सवार आते दिखाई दिये जिन्हें  रोकने पर दोनों युवक रुक गया।
दोनों मोटरसाइकिल बिना नंबर प्लेट की थी, लिहाजा पुलिस ने दोनों युवकों से गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा तो इधर उधर की बात कर बरगलाने का प्रयास किया गया।पुलिस ने सख्ती की तो अपनी गलती की माफी मांगते हुए बताया कि यह मोटरसाइकिल चोरी की है इसे बेचने के लिए हम लोग जा रहे थे। पुलिस द्वारा जमा तलाशी ली तो एक युवक से 315 बोर का तमंचा एवं एक जिंदा कारतूस बरामद हुये उनकी बाइक के सम्बंधित कागज़ात दिखाने में दोनों युवक असमर्थ रहे, जांच की गई तो दोनों बाइक चोरी की मिली। पूछताछ में युवकों ने पुलिस को अपना नाम राजीव कुमार सिंह उर्फ राजू सिंह पुत्र दहरथ सिंह व अमन सिंह  पुत्र समीर सिंह निवासी ग्राम बंकवा बताया उन्होंने बताया कि उन्होंने यह बाइक चोरी की थी ओर उन्हें बेचने जा रहे थे कि पुलिस ने पकड़ लिया।बरामद मोटरसाइकिल में एक ग्लैमर एव एक होन्डा सीबी ट्रिगर हुई है।पुलिस ने दोनों युवकों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर सम्बंधित धारा में चालान न्यायालय कर दिया।

विजय कुमार गुप्ता

Post Comments

Comments

Latest News

हो चुकी है नौतपा की शुरूआत : बलिया के पं. अखिलेश उपाध्याय बोले - 9 दिन बरपेगा कहर, जरूर करें ये काम हो चुकी है नौतपा की शुरूआत : बलिया के पं. अखिलेश उपाध्याय बोले - 9 दिन बरपेगा कहर, जरूर करें ये काम
Ballia News : इस साल 25 मई से नौतपा की शुरुआत हो चुकी है, जिसका समापन 2 जून को हो...
Game Zone में 27 लोगों की मौत, हाईकोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान
नेल पॉलिश के लिए नाराज होकर मायके गई पत्नी, बोली- पति के साथ रहूंगी ; मगर इस शर्त पर
यूपी में भीषण हादसा : पलक झपकते ही 11 श्रद्धालुओं की मौत, 25 घायल ; अपनों को तलाशते रहे परिजन
बलिया : बेसिक शिक्षा विभाग के इन शिक्षक-कर्मचारियों को बीएसए ने किया अलर्ट, आज है अंतिम मौका
26 मई 2024 : कैसा रहेगा अपना Sunday, पढ़ें दैनिक राशिफल
होटल में हुक्का पार्टी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 40 गिरफ्तार