बलिया में बिजली व्यवस्था धड़ाम, स्वास्थ्य सेवाएं ध्वस्त ; सपा विधायक ने सरकार को घेरा

बलिया में बिजली व्यवस्था धड़ाम, स्वास्थ्य सेवाएं ध्वस्त ; सपा विधायक ने सरकार को घेरा

बैरिया, बलिया। बैरिया विधान सभा क्षेत्र में पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी बिजली व्यवस्था पर सपा विधायक जयप्रकाश अंचल ने सरकार के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया है। कहा कि सरकार की गलत नीतियों व निरंकुश हो चुके बिजली विभाग के अधिकारियों की मनमानी से क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में महज तीन से चार घण्टे व तहसील मुख्यालय पर 20 घण्टे के जगह छह से आठ घण्टे बिजली मिल रही है। इससे किसान, कारोबारी व अन्य उपभोक्ता त्रस्त है, लेकिन किसी की बात सुनने को सरकार में बैठे लोग तैयार नही है।

विधायक ने कहा कि, अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खण्ड चार ग्रामीण इलाकों में 18 घण्टे बिजली देने की बात कर रहे है। मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वह किसी एक उपभोक्ता से कहलवा दे कि 18 घण्टे बिजली मिल रही है। शुक्रवार को बैरिया डांक बंगले पर पत्रकारों से मुखातिब विधायक ने कहा कि कोल ब्लाक्स निजी हाथों में बेचे जा रहे है। जलाशयों में पानी नहीं होने के कारण बिजली इकाईयां बन्द है। प्राइवेट सेक्टर से बिजली खरीदी नहीं जा रही है। पिछले पांच सालों में कोई नई विद्युत उत्पादन इकाई स्थापित नहीं की गई। केवल आश्वासनों से कैसे बिजली मिलेगी। 

यह भी पढ़े बलिया : मां को घायल कर बेटे को झपट ले गई मौत, मची चीख-पुकार

बताया कि इस संदर्भ में मुख्यमंत्री, ऊर्जामंत्री व ऊर्जा सचिव को पत्र भेजा हूं। विधानसभा में प्रश्न भी लगाया हूं। विधानसभा सत्र में इस पर सरकार से जबाब मांगूंगा। विधायक ने क्षेत्र के बदहाल हो चुके स्वास्थ्य सेवाओं व पशु चिकित्सा की लचर व्यवस्था पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि लग रहा है सरकार ने गरीबों व किसानों को नुकसान पहुंचाने का संकल्प ले लिया है। इसके चलते जनता त्राहि त्राहि कर रही है।

यह भी पढ़े JNCU BALLIA में योग प्रशिक्षण शिविर : उद्घाटन कर स्वामी डाॅ. परमार्थ देव महाराज ने दिया बड़ा संदेश


यह भी पढ़े Road Accident in Ballia : बाइक सवार की टूटी सांस, परिवार में मचा कोहराम

शिवदयाल पांडेय मनन

Post Comments

Comments

Latest News

डिजिटल अरेस्ट कर इंजीनियर से 11 लाख की ठगी, पत्नी को बनाया बंधक ; 24 घंटे तक नहीं करने दी किसी से बात डिजिटल अरेस्ट कर इंजीनियर से 11 लाख की ठगी, पत्नी को बनाया बंधक ; 24 घंटे तक नहीं करने दी किसी से बात
UP News : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक हैरान करने वाली खबर आई है, जहां साइबर अपराधियों ने सिविल...
बलिया में आज दो चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे सीएम योगी
25 मई 2024 : क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : रिपेयरिंग के लिए आई कार में लगी आग, लैपटॉप भी जला 
बात बलिया की... मंदबुद्धि युवती के साथ युवक ने किया घिनौना काम, जानकर रह जायेंगे दंग
बलिया : छात्रनेता शिप्रांत सिंह को गोली मारने वाला मुख्य अभियुक्त पिस्टल के साथ गिरफ्तार
बलिया रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत, ऐसे हुई शिनाख्त