विधानसभा की चुनावी तैयारी में जुटे सपाई, कार्यकर्ता बैठक में देंगे रणनीति को मूर्त रूप

विधानसभा की चुनावी तैयारी में जुटे सपाई, कार्यकर्ता बैठक में देंगे रणनीति को मूर्त रूप



बलिया। समाजवादी पार्टी की ज़िला इकाई की बैठक सोमवार को जिला कार्यालय में हुई, जिसमें सम्पन्न हुये लोकसभा चुनाव एवं जनहित की समस्याओं पर चर्चा किया गया।
बैठक को पार्टी के जिला अध्यक्ष संग्राम सिंह यादव ने सम्बोधित करते हुए कहा कि लोकसभा बलिया के अन्तर्गत आने वाले सभी विधानसभा क्षेत्रों में  जुलाई माह के प्रथम सप्ताह से विशेष कार्यकर्ता बैठक आयोजित की जायेगी। जिसके तहत बैरिया विधानसभा में 5 जुलाई को, बलिया नगर विधानसभा में 6 जुलाई को  फेफना विधानसभा क्षेत्र में सात जुलाई को कार्यकर्ता बैठक आयोजित की जायेगी, जिसमें आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति को अंतिम रूप दिया जाएगा।

 लोकसभा चुनाव में पार्टी के उम्मीदवार रहे सनातन पाण्डेय ने कहा कि चुनाव में कार्यकर्ताओं ने पूरे मनोयोग से कार्य किया और बहुत ही कम समय में चुनाव को मज़बूती से लड़े जिसके लिए वह बधाई के पात्र हैं।बलिया की जनता ने  मुझे चुनाव जिता दिया था, लेकिन प्रशासनिक अधिकारियों ने सरकार के दबाव में जनता के निर्णय को बदलने का काम किया हैं। फिर भी मैं बलिया के आम लोगों को विश्वास दिलाता हूँ कि कही भी अगर जनता के हक़ से खिलवाड़ होगा या  किसी भी कार्यकर्ता को दबाया जाएगा तो मैं २४  घण्टे उसके साथ संघर्ष को तत्पर रहूँगा।  बैठक के अन्त में भारतीय वायुसेना के विमान AN 32 के दुर्घटना में शहीद बलिया के शोभाछपरा गाँव के लाल सूरज सिंह के शहादत को नमन किया गया और दो मिनट मौन रह कर गतात्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना किया गया।

 बैठक में मुख्य रूप से पूर्व मंत्री नारद राय, लक्ष्मण गुप्ता, मृत्युंजय तिवारी बब्बलू, अजय यादव , राजन कनौजिया, विश्वनाथ यादव, रामेश्वर पासवान, सुदिष्ठ यादव सुरेंद्र यादव, अतुल पाण्डेय, अजीत यादव, मुन्ना गिरी, शकील लोहिया, राकेश यादव, अवध बिहारी यादव नमोनारायण सिंह, सुबाष यादव आदि उपस्थित रहे। अध्यक्षता जिला अध्यक्ष संग्राम सिंह यादव और संचालन पार्टी प्रवक्ता सुशील पाण्डेय 'कान्हजी' ने किया।

By-Ajit Ojha

Post Comments

Comments

Latest News

20 किलोमीटर वॉक रेस में सचिन ने बढ़ाया बलिया का मान 20 किलोमीटर वॉक रेस में सचिन ने बढ़ाया बलिया का मान
बलिया : सीएसजेएम यूनिवर्सिटी कानपुर स्टेडियम में चल रहे 31वीं यूपी स्टेट ओपन सीनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2024 में बलिया के...
बलिया : गंगा में नहाते वक्त डूबा किशोर, मचा हड़कम्प
जेल में कैदियों के बीच खूनी झड़प, दो की मौत
बलिया : 15 दिन में अनुपस्थित मिले 132 शिक्षक, शिक्षामित्र और अनुदेशक, बीएसए ने जारी किया 'नो वर्क नो पे' का आदेश ; देखें लिस्ट
21 अप्रैल से चलेगी जोधपुर-मऊ-जोधपुर ग्रीष्मकालीन ट्रेन
छात्रा ने अपने ही शिक्षक को बना लिया पति, एग्जाम देने निकली और रचा ली शादी
20 अप्रैल का राशिफल : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे