बलिया DM सख्त : होम क्वारंटाइन का उल्लंघन करने पर 29 नामजद

बलिया DM सख्त : होम क्वारंटाइन का उल्लंघन करने पर 29 नामजद


बलिया: होम क्वारंटाइन का उल्लंघन करने वालों पर जिला प्रशासन की ओर से कार्रवाई अब शुरू हो गई है। जिलाधिकारी श्रीहरि प्रताप शाही के निर्देश पर शुक्रवार को 29 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया। इनमें रेवती थाना क्षेत्र के ही 28 लोग शामिल है। रेवती कस्बे के रहने वाले पुष्पेंद्र साहनी, मिथिलेश साहनी, संतोष चौरसिया, दीपक चौरसिया, अमरनाथ राम, किन्नू साहनी, ओम प्रकाश यादव, बबलू राजभर, रंजीत कुमार, रवि गोड़, मदन साहनी, श्रीकृष्ण यादव, ओम प्रकाश साहनी, सुनील साहनी, विजय मल साहनी, धर्मेंद्र चौहान, चंदन चौहान, प्रीतम चौहान, अभिषेक केसरी और श्रीप्रकाश पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके अलावा रेवती कस्बे के ही राजेश यादव, घनश्याम तुरहा, अनिल तुरहा, लालबहादुर तुरहा, कमलेश तुरहा, श्रीभगवान, हरेराम वर्मा और पीयूष सिंह पर भी एफआईआर दर्ज की गई है। 

ये सभी बाहर से आए थे और होम क्वारंटाइन में थे। इनको प्रशासन की ओर से सख्त हिदायत दी थी कि होम क्वारंटाइन का उल्लंघन किसी भी हालत में नहीं करेंगे। लेकिन, रेवती कस्बे में पुलिस के भ्रमण के दौरान इनको घूमते देख पूछताछ की गई। इसके बाद यह कार्रवाई की गई। 


उधर, सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के रोशन पांडेय पुत्र चिंटू पांडेय भी 14 दिन के होम क्वारंटाइन में थे, लेकिन कस्बे में घूमते पाए जाने पर पुलिस की ओर से एफआईआर दर्ज की गई है। जिलाधिकारी ने साफ चेतावनी दी है कि होम क्वारंटाइन का उल्लंघन करने वालों पर मुकदमा दर्ज करने के साथ आवश्यकता पड़ने पर और बड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा जवान का शव, नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई बलिया : तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा जवान का शव, नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई
बलिया : सीआरपीएफ जवान का तिरंगे में लिपटा पार्थिव शरीर गुरुवार को जैसे ही गांव पहुंचा, लोगों की आंखे नम...
बिहार सरकार ने काटी यूपी की बिजली, बलिया की 50 हजार आबादी अंधेरे में ; मचा हाहाकार
Ballia : बस के चक्कर में पलटी बाइक, दोस्तों को रौंदते हुए निकला टेम्पो ; युवक की मौत
बलिया में चोरी की बाइक और तमंचा-कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार
प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने किया खुदकुशी का प्रयास, बलिया से जुड़ा है तार
28 मार्च का राशिफल : जानिएं आज क्या कहते है आपके सितारे
बलिया पुलिस को मिली सफलता, भैस चोर गिरफ्तार