बलिया : तमंचा के साथ फेसबुकिया डॉन गिरफ्तार

बलिया : तमंचा के साथ फेसबुकिया डॉन गिरफ्तार

बैरिया, Ballia News : डॉन बनने का शौक पाले हाथ में तमंचा लेकर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करने वाले युवक को बैरिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, फेसबुकिया डॉन के घर से अवैध तमंचा भी पुलिस ने बरामद किया है।पुलिस ने आर्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को चालान न्यायालय कर दिया गया। 

सोशल मीडिया पर तमंचा के साथ युवक के फोटो के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए एसएचओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि विशाल साहू (18) पुत्र सत्यनारायण साहू (निवासी मधुबनी थाना बैरिया) ने विगत दिनों हाथ में तमंचा लेकर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया था। इसका किसी ने स्क्रीन शॉट लेकर कर हमारे यहां भेजा था। शासन में भी फोटो सहित ट्वीट किया गया था। उसकी जांच और पहचान की गई। युवक की पहचान विशाल साहू पुत्र सत्यनारायण साहू के रूप में हुई। गुरुवार की रात छापेमारी कर विशाल को हिरासत में लिया गया। पूछताछ पर उसने अपने तकिए के नीचे रखे तमंचे को पुलिस को सौंपा। इस गलती के लिए माफी मांगने लगा। 

शिवदयाल पांडेय मनन

Tags:

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : 6 माह बाद मिला प्राथमिक विद्यालय से गायब 10 वर्षीय बालक, खुशी से छलके परिजनों के आंसू बलिया : 6 माह बाद मिला प्राथमिक विद्यालय से गायब 10 वर्षीय बालक, खुशी से छलके परिजनों के आंसू
बैरिया, बलिया : विद्यालय से गायब 10 वर्षीय बालक 6 महीना बाद बिहार के कटिहार में फल की दुकान पर...
29 मार्च 2024 : जानिएं आज का राशिफल, क्या कहते है अपने सितारे
बाहुबली मुख्तार अंसारी की मौत
बलिया : तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा जवान का शव, नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई
बिहार सरकार ने काटी यूपी की बिजली, बलिया की 50 हजार आबादी अंधेरे में ; मचा हाहाकार
Ballia : बस के चक्कर में पलटी बाइक, दोस्तों को रौंदते हुए निकला टेम्पो ; युवक की मौत
बलिया में चोरी की बाइक और तमंचा-कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार