मालिक के घर को अपवित्र कर रही थी नौकरानी, VIDEO वायरल होने पर गिरफ्तार

मालिक के घर को अपवित्र कर रही थी नौकरानी, VIDEO वायरल होने पर गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा से हैरान करने वाली एक घटना सामने आई है। वेस्ट स्थित अजनारा होम्स सोसाइटी के फ्लैट में घरेलू सहायिका (नौकरानी) ने पेसाब मिले पानी से पूरे फ्लैट में पोछा लगा दिया। उसकी यह करतूत फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 
 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के अजनारा होम्स सोसायटी का है। यहां पर रहने वाले व्यक्ति ने घर पर साफ-सफाई करने वाली मेड के खिलाफ बिसरख पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं, इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो के अनुसार, महिला फ्लैट के कॉमन एरिया में करीब 30 सेकेंड तक पोछा लगाती है। कामन एरिया में पोछा लगाने के बाद वह पोछे के कपड़े को बाल्टी में धोने के लिए लाती है और उसी दौरान वह बाल्टी में पेशाब करती है। उसके बाद कपड़े को पानी में डुबोकर फ्लैट के अन्य हिस्से में करीब तीन मिनट तक पोछा लगाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। हालांकि अभी यह नहीं पता चल पाया है कि यह वीडियो कब का है, लेकिन वीडियो प्रसारित होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई और महिला को हिरासत में ले लिया है। शुरू में तो वह पुलिस के सामने पेशाब करने वाली बात से इंकार करती रही, फिर उसने सच कबूल करते हुए पानी की बाल्टी में पेशाब करने की बात मान ली। 
Tags:

Post Comments

Comments

Latest News

29 मार्च 2024 : जानिएं आज का राशिफल, क्या कहते है अपने सितारे 29 मार्च 2024 : जानिएं आज का राशिफल, क्या कहते है अपने सितारे
मेष आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप इधर-उधर समय व्यर्थ ना करें, नहीं तो आपके कामों...
बाहुबली मुख्तार अंसारी की मौत
बलिया : तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा जवान का शव, नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई
बिहार सरकार ने काटी यूपी की बिजली, बलिया की 50 हजार आबादी अंधेरे में ; मचा हाहाकार
Ballia : बस के चक्कर में पलटी बाइक, दोस्तों को रौंदते हुए निकला टेम्पो ; युवक की मौत
बलिया में चोरी की बाइक और तमंचा-कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार
प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने किया खुदकुशी का प्रयास, बलिया से जुड़ा है तार