किन्नर ने कलेक्ट्रेट में काटा बवाल, पुलिस को छूटे पसीने

किन्नर ने कलेक्ट्रेट में काटा बवाल, पुलिस को छूटे पसीने






लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद जिला मुख्यालय स्थित कलेक्ट्रेट परिसर में शुक्रवार को एक किन्नर ने अर्द्धनग्न होकर खूब हंगामा किया। उसने मोहल्ले के लोगों पर जमीनी विवाद में एक साल पूर्व उसे मुंबई में बेचकर किन्नर बनाने का आरोप लगाया। कलेक्ट्रेट परिसर में घंटों हंगामा होता और वहां मौजूद लोग किन्नर का वीडियो बनाते रहे। वहीं, मामला शांत कराने में पुलिस के पसीने छूट गए। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के पांच लोगों का शांति भंग में चालान कर दिया।
दरअसल, कटरा कोतवाली क्षेत्र के सबरी भैंसहिया टोला मोहल्ले में भैयालाल सोनकर और कमला सोनकर में जमीन का पुराना विवाद चल रहा है। जमीनी विवाद को लेकर दोनों पक्षों में कई बार मारपीट हो चुकी है। कमला सोनकर का सबसे छोटा बेटा 17 वर्षीय प्रिंस सोनकर किन्नर है। वह शुक्रवार को मुंबई से घर लौटा तो विपक्षियों से जमीन को लेकर विवाद हो गया। जमीनी विवाद में दोनों पक्षो में मारपीट हुई। मौके पर पहुंची कटरा कोतवाली पुलिस ने एक पक्ष से मालती देवी, प्रिंस सोनकर व दूसरे पक्ष से हरिप्रसाद सोनकर उसकी पत्नी निशा सोनकर और भाभी शीला को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया।
मेडिकल कराने के बाद पुलिस दोनों पक्ष को नगर मजिस्ट्रेट कार्यालय लेकर आई, जहां पर किन्नर ने अर्द्धनग्न होकर हंगामा कर दिया। विपक्षियों पर उसे एक वर्ष पूर्व मुंबई में बेचकर किन्नर बनवाने का आरोप लगाया। घंटो हंगामा चलता रहा। वहीं, दूसरे पक्ष के हरिप्रसाद का कहना था कि जमीन का पुराना विवाद चल रहा है। प्रिंस सोनकर एक वर्ष पूर्व घर से भाग कर गया था, और अब किन्नर बनकर लौटा है। मुंबई से घर लौटकर उसने मारपीट की है। इस दौरान वहां मौजूद लोग मोबाइल से उसका वीडियो बनाने में मशगूल रहे।

Post Comments

Comments

Latest News

बाहुबली मुख्तार अंसारी की मौत बाहुबली मुख्तार अंसारी की मौत
लखनऊ : बांदा जिला जेल में निरूद्ध पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का निधन हृदयाघात से हो गया। मीडिया रिपोर्ट के...
बलिया : तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा जवान का शव, नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई
बिहार सरकार ने काटी यूपी की बिजली, बलिया की 50 हजार आबादी अंधेरे में ; मचा हाहाकार
Ballia : बस के चक्कर में पलटी बाइक, दोस्तों को रौंदते हुए निकला टेम्पो ; युवक की मौत
बलिया में चोरी की बाइक और तमंचा-कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार
प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने किया खुदकुशी का प्रयास, बलिया से जुड़ा है तार
28 मार्च का राशिफल : जानिएं आज क्या कहते है आपके सितारे