पुण्यतिथि पर साहित्य सेवा सदन के संस्थापक को किया नमन

पुण्यतिथि पर साहित्य सेवा सदन के संस्थापक को किया नमन




चितबड़ागांव /बलिया । नगर क्षेत्र के निवासी अवकाश प्राप्त पशुपालन उपनिदेशक डॉक्टर नरेंद्र प्रताप सिंह की पुण्यतिथि के अवसर पर शनिवार को पूर्वान्ह बच्चों में लेखन सामग्री वितरित की गई ।

जूनियर हाई स्कूल चितबड़ागांव परिसर में आयोजित पुण्यतिथि कार्यक्रम में प्राथमिक से लेकर आठवीं कक्षा तक की कक्षा के विद्यार्थियों को कापियां कलम एवं लेखन सामग्री बॉक्स वितरित किया गया।चितबड़ागांव निवासी साहित्य सेवा सदन वाचनालय एवं पुस्तकालय के संस्थापक स्वर्गीय नरेंद्र प्रताप सिंह की पुण्यतिथि के अवसर पर उनकी स्मृतियों को नमन करते हुए वक्ताओं ने उन्हें शिक्षा के प्रति समर्पित व्यक्तित्व, समाज में जागरूकता के लिए संघर्षशील मनुष्य के रूप में याद किया इस अवसर पर वक्ताओं ने साहित्य सेवा सदन वाचनालय एवं पुस्तकालय को सुव्यवस्थित रूप से संचालित किए जाने एवं समाज के उपेक्षित वर्ग के बच्चों को शिक्षा की मुख्यधारा से जोड़ने के लिए पहल करने का संकल्प लिया।इसे ही डॉक्टर साहब को सच्ची श्रद्धांजलि बताया। कार्यक्रम में पूर्णमासी पांडेय अमरजीत सिंह मनीष तिवारी रामजतन वर्मा पत्रकार हरेंद्र कुमार सिंह अध्यापक कमलेश सिंह अनिल कुमार सिंह अपने विचार व्यक्त किए । मुख्य अतिथि ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष शशिकांत मिश्र रहे। अध्यक्षता समाजसेवी व सहकारी क्रय विक्रय समिति के अध्यक्ष प्रभु शंकर तिवारी तथा संचालन आचार्य श्री नारायण मिश्र ने किया। डॉक्टर नरेंद्र सिंह के सुपुत्र सुनील कुमार सुमन सिंह ने आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया।


रिपोर्ट अतुल कुमार तिवारी

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत
Ballia News : पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि शिक्षक सृजनकर्ता होता है। शिक्षकों पर दबाव बनाना ठीक...
कार्यकर्ताओं का मान सम्मान सर्वोपरि : केतकी सिंह
बलिया में आकाशीय बिजली झुलसी एक ही परिवार की तीन महिलाएं
थाना समाधान दिवस : बलिया डीएम बोले- शिकायतों का हो गुणवत्तापूर्ण निस्तारण
बलिया में डिजिटलाइजेशन के खिलाफ शिक्षक, शिक्षामित्र, अनुदेशक कर्मचारी संयुक्त मोर्चा ने लिया बड़ा फैसला
क्रिकेट जगत में उपलब्धि के लिए बलिया की शिक्षिका करिश्मा वार्ष्णेव सम्मानित
ग्राम पंचायत अधिकारी संघ बलिया : नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को प्रान्तीय अध्यक्ष ने दिलाई पद व गोपनीयता की शपथ