प्रेमिका के घर पर बक्से में मिला प्रेमी, हुई खातिरदारी

प्रेमिका के घर पर बक्से में मिला प्रेमी, हुई खातिरदारी


मनियर/बलिया। ‘घरे में रंगे हाथ पकड़ा गइले निरहु, बक्सा में झट से लुका गईले निरहु....!’ भोजपुरी लोक गीत का यह नया गीत कस्बा में पकड़ाये एक दिलफेंक आशिक पर रविवार की रात सटीक बैठता दिखा।जहां मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव में निवासी प्रेमिका के घर में बक्से बन्द प्रेमी को ग्रामीणों ने बाहर निकाल कर पहले जमकर धुनाई की और फिर पुलिस को सौपने के लिए सौ नम्बर को काल किया। पुलिस के पहुंचने से पूर्व गांव की इज्जत की दुहाई देकर किसी ने प्रेमी युवक को भगा दिया। चर्चा है कि युवक की बाइक 100 नंबर पुलिस उठा कर थाने लायी गयी, लेकिन मनियर पुलिस द्वारा मामले पर अनभिज्ञता जताई जा रही है।

चर्चाओं पर गौर करें तो बांसडीह कोतवाली थाना क्षेत्र का एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने  अक्सर मनियर  थाना क्षेत्र के एक गांव में रात को आता था और कहीं दूसरी जगह बाइक खड़ा कर प्रेमिका के घर में घुस जाता था। फिर रात भर रंगरेलियां मना कर वापस लौट जाता था। इसकी भनक धीरे-धीरे गांव वालों की हो गई थी। रविवार की भी प्रेमी अपने प्रेमिका से मिलने के लिए उक्त स्थान पर बाइक खड़ा करके  खिड़की के रास्ते घर में घुस गया। इसकी भनक पाकर ग्रामीणों ने इकट्ठा हो दरवाजा खुलवाना शुरू किया।

 ग्रामीणों की आहट पर प्रेमिका ने अपने प्रेमी को घर के अन्दर एक बडे बक्से में बन्द कर दिया। जब दरवाजा खुलवा कर परिजन सहित ग्रामीण घर के अंदर घुसे तो युवक को चारों तरफ खोजबीन की लेकिन नहीं मिला। शक के अधार पर एक बड़े बक्से को खुलवाया तो दिलफेंक आशिक हाथ लग गया। ग्रामीणों ने पहले उसकी जमकर धुनाई की। इस दौरान प्रेमिका अपने प्रेमी को बचाने के लिए गुहार लगाती रही। इसी बीच किसी ने 100 पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुचने से पूर्व किसी गाँव इज्जत खराब होने का हवाला देकर युवक को भगा दिया। चर्चा है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की बाईक को लेकर थाने ले आयी। इस सम्बन्ध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष सुभाष चन्द्र यादव ने घटना से अनभिज्ञता जताई।

रिपोर्ट- राममिलन तिवारी

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video
Ballia News : शहर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर गांव में गुरुवार की दोपहर एनएच 31 के किनारे विशालकाय पेड़ काटने...
बलिया में असंतुलित होकर पलटी पिकअप, 5 नर्तकियों समेत सवार थे 6 लोग
बलिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 6 मौतों का जिम्मेदार गिरफ्तार
भाजपा नेता की मौत का खुला राज, प्रेमिका गिरफ्तार
बलिया में चोरों ने चटकाया दो परिषदीय स्कूलों का ताला
विवाद में पुत्र की मौत, पुलिस ने चिता से अवशेषों को लिया कब्जे में ; पिता गिरफ्तार
एक्शन मोड में बलिया पुलिस : यूपी बोर्ड परीक्षा में मुन्ना भाई गिरफ्तार, इस सेंटर का है मामला