शिक्षक पिता की हत्या में नाबालिग बेटी प्रेमी संग गिरफ्तार

शिक्षक पिता की हत्या में नाबालिग बेटी प्रेमी संग गिरफ्तार

जिस पिता ने अपनी बेटी को नाजों से पाला, उसी बेटी ने हैवानों की तरह उनकी जान ले ली।  पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सक भी जख्मों और हत्या का तरीका देख हैरान है कि क्या एक बेटी अपने प्रेमी के साथ अपने पिता की इस कदर निर्मम हत्या कर सकती है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Hathras News : शिक्षक पिता की हत्या में आरोपी नाबालिग बेटी को पुलिस ने उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों को चालान न्यायालय किया, जहां से उन्हें बाल सुधार गृह भेजा गया। वहीं, दोनों की गिरफ्तारी के बाद हत्याकांड का सच सामने आने लगा है। कहा जा रहा है कि प्रेमी के सिर पर पिता द्वारा किए गए वार से निकले खून को देख बेटी आक्रामक हो गई और उसने अपने पिता की हत्या की कहानी रच दी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नगला अलगर्जी गांव निवासी बेसिक शिक्षा विभाग के सहायक अध्यापक दुर्गेश कांत (47) ने बीते बृहस्पतिवार को अपनी बेटी को घर पर ही प्रेमी के साथ देख लिया था। पिता ने नाबालिग बेटी को डांट लगा दी। यह बात उसे नागवार गुजरी। इसके बाद उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पिता के सिर पर धारदार हथियार से वार उनकी हत्या कर दी। इसके बाद दोनों फरार हो गए थे।

बताया जा रहा है कि 6 जून की सुबह 10 बजे शिक्षक दुर्गेश कांत की पत्नी अपनी ड्यूटी पर महौ सीएचसी चली गई। जबकि पिता और पुत्र बाजार काम से गए थे। घर में अकेला शिक्षक ने बाल काला करने के लिए डाई लगाई थी। इस बीच, नाबालिग बेटी ने मौका देख अपने प्रेमी को कॉल करके बुला लिया और दोनों पहली मंजिल के कमरे में पहुंच गए। वहां, दोनों काफी देर तक अकेले रहे।

यह भी पढ़े बलिया : ऑनलाइन हाजिरी के विरोध में शिक्षकों का हस्ताक्षर अभियान, मांगें पूरी होने तक संघर्ष का ऐलान

इसी बीच शिक्षक अपने बालों को धोने के लिए बाथरुम की ओर बढ़ा तो उसे कुुुछ खटपट की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनकर शिक्षक ऊपर के कमरे की तरफ बढ़ा तो उसकी नजर हॉल में बेटी व उसके प्रेमी पर पड़ी। जैसे ही प्रेमी पर नजर पड़ी तो वह उत्तेजित हो गया और उसने चिल्लाते हुए कहा कि तू नहीं सुधरेगा, घर के अंदर कैसे आया। इतना ही नहीं गुस्से में शिक्षक ने प्रेमी के सिर पर किसी सामान से वार कर दिया, जिससे प्रेमी के सिर पर गहरी चोट आई और खून निकल आया।

यह भी पढ़े बलिया में डिजिटलाइजेशन के खिलाफ शिक्षक, शिक्षामित्र, अनुदेशक कर्मचारी संयुक्त मोर्चा ने लिया बड़ा फैसला

प्रेमी की सिर से निकले खून निकलता देख बेटी उत्तेजित हो गई। फिर क्या था, बेटी ने अपने पिता पर मूसल से पहला प्रहार किया, जिससे पिता बेहोश हो गया। इसके बाद बेटी व प्रेमी ने सिर पर प्रहार किए और ब्लेड से गर्दन व हाथ की नसें काटकर घर से फरार हो गए। इन आरोपियों की गिरफ्तारी हरिद्वार पुलिस ने की। इसके बाद बृहस्पतिवार दोनों आरोपियों को हाथरस लाया गया।

यह भी पढ़े बलिया पहुंचे प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के प्रदेश महामंत्री ने उठाई यह मांग, बोले...

Tags:

Post Comments

Comments

Latest News

फूड प्वाइजनिंग से दुल्हन की बहन समेत दर्जनों लोग बीमार फूड प्वाइजनिंग से दुल्हन की बहन समेत दर्जनों लोग बीमार
UP News : संभल जिले में जुनाबई थाना क्षेत्र के अजीजपुर गांव में बारात में फूड प्वाइजनिंग से दुल्हन की...
वीडियो कॉल पर 200 रुपये में 5 मिनट गंदी बातें, पकड़ी गईं 6 'ड्रीमगर्ल्‍स'
करके सीखों कार्यक्रम : जूस बनाने से लेकर बच्चों को मिलेगी पंक्चर और पकौड़ा बनाने की ट्रेनिंग
डोनाल्ड ट्रंप की रैली में फायरिंग : जानलेवा हमले में बाल-बाल बचे पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति, मारा गया शूटर
शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत
कार्यकर्ताओं का मान सम्मान सर्वोपरि : केतकी सिंह
बलिया में आकाशीय बिजली झुलसी एक ही परिवार की तीन महिलाएं