ग्रीन से आरेंज हुआ देवरिया : दो गांवों को प्रशासन ने किया सील

ग्रीन से आरेंज हुआ देवरिया : दो गांवों को प्रशासन ने किया सील


देवरिया। महाराष्ट्र से देवरिया आए एक युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद देवरिया जिला ग्रीन से अब आरेंज जोन में आ गया है। रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के विशुनपुर कला व तरकुलवा के फरेंदहा गांव को पुलिस ने सील कर दिया है। गांव में आने-जाने पर पाबंदी लगा दी गई है।

जिलाधिकारी अमित किशोर व एसपी डा. श्रीपति मिश्र ने दोनों गांवों का दौरा किया और गांव के लोगों से मुलाकात करने के साथ ही वहां के सुरक्षा इंतजाम को भी देखा। फरेंदहा निवासी बीमार एक व्यक्ति को महाराष्ट्र से तीन लोग एंबुलेंस से लेकर देवरिया चार दिन पहले पहुंचे। साथ आए विशुनपुर कला निवासी एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। 

फरेंदहा गांव में आधी रात से गांव को सील कर सड़क व पगडंडी पर पुलिस का पहरा लगा दिया गया है। उधर, रामपुर कारखाना में युवक के पॉजिटिव मिलने के बाद युवक के परिजनों को भी क्वारंटाइन सेंटर भेजने के साथ ही सैंपल लिया गया। गांव में आने वाली सभी सड़क पर पुलिस की तैनाती कर दी गई है और बैरिकेडिग लगा दिया गया है।


Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : पुलिया के नीचे महिला का शव मिलने से मचा हड़कम्प, शिनाख्त की कोशिश में जुटी पुलिस बलिया : पुलिया के नीचे महिला का शव मिलने से मचा हड़कम्प, शिनाख्त की कोशिश में जुटी पुलिस
Ballia News : बांसडीह रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत बाबा बालखण्डी मन्दिर के आगे शाहपुरवा पुलिया के नीचे एक महिला का...
पत्नी की मौत से आहत गृह सचिव ने खुद को मारी गोली, ऑन द स्पॉट मौत
बलिया : युवती लापता, तलाश में भटक रहे परिजन ; आपसे मदद की अपेक्षा
बारात लेकर ससुराल पहुंचे दूल्हे पर तेजाबी हमला, रथ पर सवार दो बच्चे भी झुलसे
फर्जी शिक्षक गिरफ्तार, ऐसे हुआ था धोखाधड़ी का खुलासा
वाहनों से अवैध वसूली पड़ी भारी, दरोगा समेत चार पुलिसकर्मी सस्पेंड
19 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल