बलिया में 12 फरवरी को होगी मण्डलीय बेसिक बाल क्रीडा प्रतियोगिता, बीएसए ने जारी किये आवश्यक दिशा-निर्देश

बलिया में 12 फरवरी को होगी मण्डलीय बेसिक बाल क्रीडा प्रतियोगिता, बीएसए ने जारी किये आवश्यक दिशा-निर्देश

Ballia News : शैक्षिक सत्र 2023-24 की मण्डलीय बेसिक बाल क्रीडा प्रतियोगिता 12 फरवरी 2024 को वीर लोरिक स्पोर्ट्स स्टेडियम बलिया में होगी। इसमें प्रतिभागिता के लिए 10 फरवरी 2024 को वीर लोरिक स्पोर्ट्स स्टेडियम में खिलाड़ियों का चयन होगा। चयनित खिलाड़ियों की टीमें मण्डलीय प्रतियोगिता मे प्रतिभाग करेगी। 
 
प्रतियोगिता में जनपद बलिया के प्रतिभाग के लिए सभी खेलों की टीम प्राथमिक संवर्ग में जनपदीय रैली के विजेता एवं उपविजेता टीम, जिनकी जन्मतिथि 31.12.2013 के बाद हो तथा उच्च प्राथमिक संवर्ग में प्रतिभावान सभी खेल के खिलाड़ियों (बालक तथा बालिका),  जिनकी जन्मतिथि 31.12.2010 के बाद की हो को चयन प्रक्रिया में प्रतिभागिता जरूरी है। 
 
सभी खिलाड़ी प्रारूप पर अपना विवरण भरेंगे तथा फोटो संबन्धित प्रधानाध्यापक द्वारा प्रमाणित होगा। प्रतिभागिता के लिए खिलाड़ियों को नगर पालिका, खण्ड विकास अधिकारी, रजिस्ट्रार जन्म व मृत्यु पंजीकरण द्वारा निर्गत जन्म प्रमाण पत्र तथा आधार कार्ड की छायाप्रति पात्रता फार्म के साथ संलग्न होगा। बीएसए मनीष कुमार सिंह ने खंड शिक्षा अधिकारियों को निर्देशित किया है कि सम्बंधित शिक्षा क्षेत्र के खिलाड़ियों को प्रमाणित पात्रता फार्म, जन्म प्रमाण पत्र एवं आधार कार्ड की सत्यता की परख कर निर्धारित तिथि एवं स्थल पर पूर्वाहन 10 बजे उपस्थित कराना सुनिश्चित करें।

Post Comments

Comments

Latest News

गृहमंत्री अमित शाह से पूर्व मंत्री नारद राय की मुलाकात, बढ़ी बलिया की राजनीतिक तपिश गृहमंत्री अमित शाह से पूर्व मंत्री नारद राय की मुलाकात, बढ़ी बलिया की राजनीतिक तपिश
बलिया : समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ने के बाद बलिया के कद्दावर नेता पूर्व मंत्री नारद राय का एक फोटो...
बलिया और तालिबपुर के बीच खेला गया श्री बजरंगबली क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच
28 मई 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : श्री संत पागल बाबा जी ब्रह्मलीन, आज निकलेगी अंतिम यात्रा
फेसबुक पर पीएम और सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करना पड़ा महंगा, प्रधानाध्यापिका सस्पेंड
बलिया : डीईओ ने किया स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल का निरीक्षण
पानी की तलाश में जान गंवा रहे बेजुबान : बलिया में दो नीलगायों को आवारा कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला