बलिया में 12 फरवरी को होगी मण्डलीय बेसिक बाल क्रीडा प्रतियोगिता, बीएसए ने जारी किये आवश्यक दिशा-निर्देश

बलिया में 12 फरवरी को होगी मण्डलीय बेसिक बाल क्रीडा प्रतियोगिता, बीएसए ने जारी किये आवश्यक दिशा-निर्देश

Ballia News : शैक्षिक सत्र 2023-24 की मण्डलीय बेसिक बाल क्रीडा प्रतियोगिता 12 फरवरी 2024 को वीर लोरिक स्पोर्ट्स स्टेडियम बलिया में होगी। इसमें प्रतिभागिता के लिए 10 फरवरी 2024 को वीर लोरिक स्पोर्ट्स स्टेडियम में खिलाड़ियों का चयन होगा। चयनित खिलाड़ियों की टीमें मण्डलीय प्रतियोगिता मे प्रतिभाग करेगी। 
 
प्रतियोगिता में जनपद बलिया के प्रतिभाग के लिए सभी खेलों की टीम प्राथमिक संवर्ग में जनपदीय रैली के विजेता एवं उपविजेता टीम, जिनकी जन्मतिथि 31.12.2013 के बाद हो तथा उच्च प्राथमिक संवर्ग में प्रतिभावान सभी खेल के खिलाड़ियों (बालक तथा बालिका),  जिनकी जन्मतिथि 31.12.2010 के बाद की हो को चयन प्रक्रिया में प्रतिभागिता जरूरी है। 
 
सभी खिलाड़ी प्रारूप पर अपना विवरण भरेंगे तथा फोटो संबन्धित प्रधानाध्यापक द्वारा प्रमाणित होगा। प्रतिभागिता के लिए खिलाड़ियों को नगर पालिका, खण्ड विकास अधिकारी, रजिस्ट्रार जन्म व मृत्यु पंजीकरण द्वारा निर्गत जन्म प्रमाण पत्र तथा आधार कार्ड की छायाप्रति पात्रता फार्म के साथ संलग्न होगा। बीएसए मनीष कुमार सिंह ने खंड शिक्षा अधिकारियों को निर्देशित किया है कि सम्बंधित शिक्षा क्षेत्र के खिलाड़ियों को प्रमाणित पात्रता फार्म, जन्म प्रमाण पत्र एवं आधार कार्ड की सत्यता की परख कर निर्धारित तिथि एवं स्थल पर पूर्वाहन 10 बजे उपस्थित कराना सुनिश्चित करें।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान