त्रिशंकु होगी लोकसभा,क्षेत्रीय क्षत्रपों का रहेगा बोलबाला

त्रिशंकु होगी लोकसभा,क्षेत्रीय क्षत्रपों का रहेगा बोलबाला



बलिया। अंक ज्योतिष एंव ग्रह नक्षत्र विशेषज्ञ डा. विजया नन्द पाण्डेय ने 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर भविष्यवाणी की है। ज्योतिषाचार्य डा. पाण्डेय ने ज्योतिषिय गणना के आधार पर पुरे देश ीार की सभी 543 लोकसभाओं सीटों का अलग-अलग ज्योतिषिय अध्ययन करने के उपरांत कहा है कि कांग्रेस नीत गठबंधन यानि कि यूपीए जिसमें तृणमूल कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, बसपा, एनसीपी, आरजेडी, आरएलडी के अलावा अन्य दलों का 240 से 250 सीटों पर विजयश्री हासिल करने के प्रबल योग है। इसके अलावा भाजपा नीत गठबन्धन यानि कि एनडीए को कुल मिलाकर 200 से 210 सीटों पर चुनाव जीतने का योग बन रहा है। ज्योतिषाचार्य डा. पांडेय ने कहा कि इसके अतिरिक्त निर्दल एंव अन्य छोटे दल भी 83 से 103 सीटों पर अपना झंड़ा बुलंद करेगें।     
                                                       
ज्योतिषाचार्य ने भविष्यवाणी के तहत स्पष्ट किया है कि पुरे देश में अकेले भाजपा 543 सीटों में से 162-165सीटों पर चुनाव जीतेगी, और अकेले कांग्रेस 543 सीटों में से 142-150 सीटों पर चुनाव जीतेगी। इससे स्पष्ट है कि सुश्री ममता बनर्जी और सुश्री मायावती एंव अखिलेश यादव समेत अन्य क्षेत्रिय दलों की भूमिका इस महत्वपूर्ण होगी। अगर क्षेत्रीय क्षत्रप कांग्रेस को सरकार बनाने के लिए समर्थन किया तो देश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। ज्योतिषाचार्य डा. विजया नन्द पाण्डेय ने भविष्यवाणी किया है कि उत्तर प्रदेश के 80 लोकसभा सीटों में से सपा ़बसपा को 38 से 40 सीटें मिलेंगी। जबकि भाजपा को 26 से 28 सीटें मिलने की संभावना है। इसके अलावा कांग्रेस को 07 से 10 सीटें प्राप्त होंगी। महागठबंधन की सहयोगी आरएलडी को 2 सीट, अपना दल भी दो सीटो विजय प्राप्त कर सकेगा।

By-Ajit Ojha

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में करंट से महिला की मौत बलिया में करंट से महिला की मौत
मझौवां, बलिया: बैरिया थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत जगदेवा अंतर्गत मिश्र गिरी की मठिया निवासी हीरामुनी देवी (45) पत्नी हीरालाल...
बलिया का रोहित पांडेय हत्याकांड : सीएम योगी ने लिया संज्ञान
रामायण प्रसाद सिंह बनें बलिया कोतवाली के निरीक्षक अपराध
बलिया : निरीक्षण में बंद मिले आठ स्कूल, बीएसए की कार्रवाई से मचा हड़कम्प
शिक्षिका के साहस के आगे बदमाशों के हौसले पस्त
22 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
रोहित पांडेय हत्याकांड में बलिया पुलिस का बड़ा एक्शन, एसपी ने किया यह ऐलान