बलिया में एक थानाध्यक्ष ऐसा, जिसकी जितनी भी...

बलिया में एक थानाध्यक्ष ऐसा, जिसकी जितनी भी...


हल्दी, बलिया। लॉक डाउन में अपने व्यवहार के बदौलत पुलिस हर दिल अजीज बनती जा रही है। आज पुलिस न सिर्फ जरूरतमंदों की मित्र बनी है, बल्कि खुद को खतरे में डालकर जन-जन को सुरक्षा करने की अपील करती दिख रही है। इसी कड़ी में हल्दी थानाध्यक्ष सत्येन्द्र राय है। इनकी  दरियादिली का सभी कायल हो गए हैं। थाने का सुन्दरीकरण की बात करें या ग्रामीणों का सहयोग करने की बात हो, सब समय ये चर्चा में रहते हैं।मंगलवार को भी मानवता का ऐसा ही मिशाल प्रस्तुत कर सबके दिलों में बैठ गए।

थाना क्षेत्र के पिन्डारी गांव निवासी श्यामबिहारी यादव का इकलौते पुत्र राजकुमार यादव (30) की मौत चार दिन पहले बुखार से हो गई थी।राजकुमार की शादी को सिर्फ दो माह ही हुआ था।श्यामबिहारी की चार पुत्रियां व एक पुत्र था, जो कुछ दिनों से बाहर गाड़ी चलाकर परिवार की व्यवस्था पटरी पर लाने का प्रयास कर रहा था।

अत्यंत गरीब परिवार होने की सूचना पाकर उसके घर पहुंचे थानाध्यक्ष हल्दी सत्येन्द्र कुमार राय ने आटा, चावल, आलू, रिफाइन, सरसों तैल व नगदी आदि दिया। गमजदा परिवार को ढाढ़स बधाते हुए कहा कि और जरुरत हो जरुर बताना। आचार्य सुनील कुमार द्विवेदी, डा.अजय पान्डेय, क्षेत्र पंचायत सदस्य नित्यानंद यादव, राधेश्याम यादव, मनोज यादव आदि रहे।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया के चर्चित चौराहा पर एडीजी का छापा, हिरासत में लिए गये तीन पुलिसकर्मियों समेत कई लोग बलिया के चर्चित चौराहा पर एडीजी का छापा, हिरासत में लिए गये तीन पुलिसकर्मियों समेत कई लोग
Ballia News : जनपद के नरही थाना क्षेत्र अंतर्गत भरौली गोलम्बर पर एडीजी वाराणसी जोन पीयूष मोर्डिया ने गुरुवार को...
बलिया में पेड़ से टकराई बाइक, दो युवकों की दर्दनाक  मौत ; मचा कोहराम
25 जुलाई 2024 : अपने लिए कैसा रहेगा गुरुवार, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया से घर लौट रहे थे विशाल, रास्ते से झपट ले गई मौत
बलिया बीएसए ने ऐसे स्कूलों के खिलाफ छेड़ा अभियान, 6 विद्यालयों पर लगा ताला ; बढ़ी औरों की बेचैनी
बलिया का चर्चित हत्याकांड : रोहित पांडेय के घर पहुंचे कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह, बोले...
बलिया : रोडवेज बस और बाइक में सीधी टक्कर, एक ही गांव के तीन युवकों की मौत, दो घायल