क्रिकेट खेलते हुई थी बच्चे की मौत, रिपोर्ट के चक्कर में फंसा शव

क्रिकेट खेलते हुई थी बच्चे की मौत, रिपोर्ट के चक्कर में फंसा शव


धनबाद। क्रिकेट खेलते वक्त 13 साल के बच्चे पिंकू की मौत हो गई थी। उसका शव 5 दिन से पीएमसीएच में पड़ा है, क्योंकि उसके सैंपल की रिपोर्ट नहीं आई है। बेटे के शव के इंतजार में चैनपुर महाराजगंज के एक परिवार के घर में चूल्हा तक नहीं जल रहा है। मां का बुरा हाल हाे गया है। बड़ी बेटी का पति यानी मृत पिंकू का बहनाेई राेज शव लेने पीएमसीएच पहुंचता है और मायूस हाेकर लाैट जाता है। 

हाेनी है काेराेना की जांच

दरअसल मृतक की काेराेना जांच हाेनी है। बहनाेई महेश कुमार ने बताया कि 9 अप्रैल काे गांव के मैदान में खेलते हुए बच्चा पिंकू साव जमीन पर गिर कर घायल हाे गया था। तत्काल पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां बच्चे काे मृत घाेषित कर दिया गया। इसके बाद पुलिस ने शव काे पीएमसीएच भेेज दिया। यहां बताया गया कि मृत बच्चे की काेराेना जांच हाेगी। इसके बाद से हर राेज अस्पताल आ रहे हैं। वहां बताया जाता है कि रिपाेर्ट नहीं आई है। इसलिए शव नहीं ले जा सकते। जानकारी के अनुसार सैंपल एमजीएम भेजा गया है, लेकिन अब तक रिपाेर्ट पेंडिंग है। 

अभी भी पीएमसीएच में पड़े हैं पांच शव

माैत के बाद जांच रिपाेर्ट के इंतजार में कई शव पीएमसीएच की मॉर्चुरी में पड़े हैं। इनमें बाेकाराे दुग्धा निवासी का सैंपल 4 अप्रैल, 60 वर्षीय व्यक्ति का सैंपल 7 अप्रैल, गाेकुल स्वीट्स के पास मिली अज्ञात मृत महिला का सैंपल 11 अप्रैल को लिए गए थे। असर्फी हॉस्पिटल में भर्ती दाे मरीज का भी सैंपल लिया गया। इनमें मास्टरपाड़ा के एक मरीज की माैत भी हाे चुकी है।

रिपोर्ट मिलने के बाद ही दिया जाएगा शव

सिविल सर्जन डाॅ गाेपाल दास ने कहा कि एमजीएम जमशेदपुर से कई बार मांगने के बावजूद अभी तक रिपाेर्ट नहीं मिली है। मिनिस्ट्री ऑफ हेल्थ की ओर से जारी गाइडलाइन के अनुसार बगैर रिपाेर्ट मिले शव परिजनाें काे नहीं साैंपा जा सकता। 
Tags:

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

Road Accident में आठ लोगों की मौत, ऑटो में सवार थे सभी Road Accident में आठ लोगों की मौत, ऑटो में सवार थे सभी
Bihar News : बिहार के लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर बिहरौरा गांव के पास सवारियों से भरी एक ऑटो में किसी...
UP बोर्ड परीक्षा : बलिया कंट्रोल रूप में लगी 67 शिक्षक और अनुदेशकों की ड्यूटी, DIOS ने जारी किया संशोधित आदेश ; देखें लिस्ट
24 फरवरी से चलेगी नई साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन, देखें समय सारिणी
21 फरवरी का राशिफल : पूरे होंगे इन राशि वालों के अधूरे काम
बलिया के इस सरकारी स्कूल के वार्षिकोत्सव में दिखा गजब का उत्साह, BEO ने दिये खास संदेश
बलिया : Road Accident में बेटे की मौत, मां की हालत गंभीर
बलिया : गुरहत्थी में बिखर गई शादी की खुशियां, बिना दुल्हन लौटी बारात