एक और गैंगस्टर की हुई शादी, प्रेमिका के साथ आर्य समाज मंदिर में लिए सात फेरे

एक और गैंगस्टर की हुई शादी, प्रेमिका के साथ आर्य समाज मंदिर में लिए सात फेरे

New Delhi : गैंगस्टर काला जठेड़ी के बाद टिल्लू ताजपुरिया की हत्या में शामिल योगेश टुंडा भी शुक्रवार को विकासपुरी स्थित आर्य समाज मंदिर में शादी के बंधन में बंध गया। शादी में योगेश तथा उसकी प्रेमिका नीतू की ओर से सिर्फ 90 लोग शामिल हुए। मंदिर के अंदर कड़ी सुरक्षा में शादी की रस्में पूरी की गई। टुंडा की प्रेमिका का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। उसने ही कोर्ट में याचिका लगाई थी कि योगेश को शादी के लिए पैरोल दी जाए। इसके बाद कोर्ट ने शादी के लिए छह घंटे की पैरोल दी थी। वहीं, गैंगवार की आशंका से मंदिर के बाहर भी बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी तैनात थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, योगेश टुंडा की प्रेमिका नीतू सिंह दिल्ली के खानपुर इलाके की रहने वाली है। दिल्ली के विकासपुरी स्थित आर्य समाज मंदिर में टुंडा ने अपनी प्रेमिका नीतू सिंह से शादी की। मंदिर की बुकिंग भी नीतू ने ही कराई थी। हालांकि, इस शादी के लिए नीतू की मां तैयार नहीं थी, लेकिन नीतू ने कहा कि वह बालिग है और योगेश टुंडा से प्यार करती है। टुंडा के वकील ने कोर्ट को बताया कि दोनों पिछले 9 साल से रिश्ते में हैं। शादी के बाद टुंडा को फिर से तिहाड़ जेल भेज दिया गया।

शादी में शामिल 90 लोगों की सूची योगेश के परिजनों ने पुलिस को पहले ही दे दी थी। इस सूची के अनुसार ही पुलिस ने शादी में शामिल होने पर लोगों के पहचान संबंधित दस्तावेज देखकर प्रवेश दिया। इसके साथ ही समारोह में मंदिर के अंदर बनी व्यवस्थाओं के अलावा किसी भी अन्य व्यवस्था के लिए आए किसी को प्रवेश नहीं दिया गया।

गौरतलब हो कि वर्ष 2023 के मई में तिहाड़ जेल में एक गैंगवार में कुख्यात गैंगस्टर सुनील मान उर्फ टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी गई थी। इसे योगेश टुंडा ने ही अंजाम दिया था। योगेश ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर लोहे की नुकीली रॉड से ताजपुरिया पर ताबड़तोड़ वार किए थे। दरअसल ताजपुरिया ने कोर्ट में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या की थी, जिसका योगेश टुंडा ने बदला लिया। योगेश टुंडा लॉरेंस बिश्नोई गैंग में है और अब जितेंद्र गोगी के नाम पर बने गैंग का सरगना है। सूत्रों की मानें तो टुंडा ने शादी के बाद होने वाले रीति-रिवाजों के लिए अंतरिम जमानत की मांग की है। हालांकि, अदालत ने उसे अभी जमानत नहीं दी है।

Post Comments

Comments

Latest News

अभिषेक सिंह मंटू बनें समाजवादी लोहिया वाहिनी के बासडीह विधानसभा अध्यक्ष अभिषेक सिंह मंटू बनें समाजवादी लोहिया वाहिनी के बासडीह विधानसभा अध्यक्ष
बलिया : समाजवादी लोहिया वाहिनी बलिया के जिला अध्यक्ष रोहित चौबे ने सहतवार निवासी अभिषेक सिंह मंटू को समाजवादी लोहिया...
बलिया में पलक झपकते ही तबाह हो गई कई परिवारों की गृहस्थी, देखें Video
भीषण गर्मी में बच्‍चे को रखना है स्‍वस्‍थ तो गांठ बांध लें बाल रोग विशेषज्ञ डॉ एके उपाध्याय की ये बातें
दुल्हन ने दूल्हे को किया रिजेक्ट, बैरंग लौटी बारात
नदी में कूदकर प्रेमी युगल ने दी जान, सदमें में परिजन
बलिया में गड़ासी के साथ पतिहंता गिरफ्तार, बोली - पति की हरकत बनीं हत्या का कारण
27 अप्रैल का राशिफल : इन राशि वालों को मिल सकते हैं लाभ के अवसर