IAS Pooja Khedkar के बारे में सुना क्या ?

IAS Pooja Khedkar के बारे में सुना क्या ?

Maharashtra News : महाराष्ट्र की ट्रेनी IAS ऑफिसर पूजा खेडकर अपने रवैये को लेकर चर्चा में हैं। पिछले दिनों वो वीआईपी नंबर प्लेट वाली ऑडी कार पर लाल और नीली बत्ती लगाने के चलते चर्चा में आई थीं। फिर दावा किया गया कि पूजा ने मुंबई में अपने सीनियर के चेंबर तक पर ‘कब्जा’ कर लिया था। वहां अपने नाम का बोर्ड चस्पा कर दिया। पूजा के व्यवहार के संबंध में अपर मुख्य सचिव मंत्रालय को रिपोर्ट दी गई, जिस पर ट्रेनी IAS का तबादला कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुणे की प्रोबेशनरी IAS ऑफिसर पूजा खेडकर को पुणे से वाशिम ट्रांसफर दे दिया गया है। पूजा अब वाशिम की असिस्टेंट कलेक्टर के पद की जिम्मेदारी संभालेंगी। रिपोर्ट के मुताबिक पूजा वीआईपी नंबर प्लेट वाली ऑडी कार पर लाल और नीली बत्ती लगाकर घूमती थीं। वो सरकारी दफ्तर में खुद की ऑडी कार लेकर आती थीं। महिला अफसर की लग्जरी कार में सरकारी बोर्ड भी लगा हुआ था।

रिपोर्ट के मुताबिक ट्रेनी IAS अफसर जिला कलेक्टर को वॉट्सऐप पर मैसेज भेजकर खुद के लिए अलग से बैठने की व्यवस्था, कार, आवास और कांस्टेबल की मांग कर रही थीं। पूजा खेडकर ने एडिशनल कलेक्टर अजय मोरे के चेंबर पर भी 'कब्जा' कर लिया था। वहां अपने नाम का बोर्ड लगा दिया। साथ ही सीनियर के चेंबर का सामान बाहर निकालकर खुद का सामान वहां रख लिया। मामला सामने आया तो कलेक्टर सुहास दिवसे ने उनकी शिकायत अपर मुख्य सचिव से की।

मंत्रालय को भेजी गई रिपोर्ट में बताया गया कि 18 से 20 जून 2024 के बीच पूजा खेडकर ने अपर कलेक्टर की पूर्व सहमति के बिना कुर्सियां सोफा, टेबल सहित सभी सामान बाहर निकाल दिया। इसके बाद राजस्व सहायक को बुलाकर उनके नाम का लेटर हेड, विजिटिंग कार्ड, पेपरवेट, राष्ट्रीय ध्वज, नेमप्लेट, शाही मुहर, इंटरकॉम उपलब्ध कराने का निर्देश दे दिया।

यह भी पढ़े बलिया में 6 के खिलाफ मुकदमा, हिरासत में 'डॉक्टर' समेत पांच 

ठेकेदार से तोहफ़े में ली ऑडी कार

यह भी पढ़े विद्यालय निधियों से किए गए गबन की शासकीय धनराशि की रिकवरी प्रबन्धतंत्र के क्षेत्राधिकार में

आईएएस पूजा खेड़कर 2023 बैच की अधिकारी हैं। ज्वाइन करते ही पहले तो उन्होंने एक ठेकेदार से तोहफ़े में ऑडी कार ली। पूजा खेड़कर ने तोहफे में मिली इस ऑडी कार पर लाल बत्ती लगवा ली। इस ऑडी पर आईएएस मेडम ने वीआईपी नंबर प्लेट मांगा। उसके बाद पुणे कलेक्टर का प्राइवेट चैंबर तक छीन लिया। 

यह भी पढ़े रेलवे में नौकरी लगते ही भूला 24 महीने का प्यार, घरवालों ने करवा दिया पकड़ौआ विवाह

Post Comments

Comments

Latest News

विद्यालय में अनुपस्थित मिले प्रधानाध्यापक को बीएसए ने किया सस्पेंड विद्यालय में अनुपस्थित मिले प्रधानाध्यापक को बीएसए ने किया सस्पेंड
सोनभद्र : बीएसए मुकुल आनंद पांडेय ने म्योरपुर ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय खरवारी टोला के प्रधानाध्यापक को तत्काल प्रभाव से...
बलिया के इन इलाकों में आज से 27 अक्टूबर तक सुबह 10 से 5 बजे तक नहीं रहेगी बिजली
25 October Ka Rashifal : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जिम से लौटने के बाद सीने में उठा दर्द, Heart Attack से दरोगा की मौत
बलिया : परिषदीय विद्यालय के पूर्व छात्राओं द्वारा स्टेट चैम्पियनों का अनूठा सम्मान
Ballia News : डीएवी इंटर कॉलेज के समीप रेलवे बनवाएगा अंडरपास 
बलिया : मुझे पकड़कर बैंक मैनेजर करने लगा छेड़खानी, शोर मचाया तो गाल पर जड़ा दो थप्पड़ ; मैं रोकर रूम से निकल गई