IAS Pooja Khedkar के बारे में सुना क्या ?

IAS Pooja Khedkar के बारे में सुना क्या ?

Maharashtra News : महाराष्ट्र की ट्रेनी IAS ऑफिसर पूजा खेडकर अपने रवैये को लेकर चर्चा में हैं। पिछले दिनों वो वीआईपी नंबर प्लेट वाली ऑडी कार पर लाल और नीली बत्ती लगाने के चलते चर्चा में आई थीं। फिर दावा किया गया कि पूजा ने मुंबई में अपने सीनियर के चेंबर तक पर ‘कब्जा’ कर लिया था। वहां अपने नाम का बोर्ड चस्पा कर दिया। पूजा के व्यवहार के संबंध में अपर मुख्य सचिव मंत्रालय को रिपोर्ट दी गई, जिस पर ट्रेनी IAS का तबादला कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुणे की प्रोबेशनरी IAS ऑफिसर पूजा खेडकर को पुणे से वाशिम ट्रांसफर दे दिया गया है। पूजा अब वाशिम की असिस्टेंट कलेक्टर के पद की जिम्मेदारी संभालेंगी। रिपोर्ट के मुताबिक पूजा वीआईपी नंबर प्लेट वाली ऑडी कार पर लाल और नीली बत्ती लगाकर घूमती थीं। वो सरकारी दफ्तर में खुद की ऑडी कार लेकर आती थीं। महिला अफसर की लग्जरी कार में सरकारी बोर्ड भी लगा हुआ था।

रिपोर्ट के मुताबिक ट्रेनी IAS अफसर जिला कलेक्टर को वॉट्सऐप पर मैसेज भेजकर खुद के लिए अलग से बैठने की व्यवस्था, कार, आवास और कांस्टेबल की मांग कर रही थीं। पूजा खेडकर ने एडिशनल कलेक्टर अजय मोरे के चेंबर पर भी 'कब्जा' कर लिया था। वहां अपने नाम का बोर्ड लगा दिया। साथ ही सीनियर के चेंबर का सामान बाहर निकालकर खुद का सामान वहां रख लिया। मामला सामने आया तो कलेक्टर सुहास दिवसे ने उनकी शिकायत अपर मुख्य सचिव से की।

मंत्रालय को भेजी गई रिपोर्ट में बताया गया कि 18 से 20 जून 2024 के बीच पूजा खेडकर ने अपर कलेक्टर की पूर्व सहमति के बिना कुर्सियां सोफा, टेबल सहित सभी सामान बाहर निकाल दिया। इसके बाद राजस्व सहायक को बुलाकर उनके नाम का लेटर हेड, विजिटिंग कार्ड, पेपरवेट, राष्ट्रीय ध्वज, नेमप्लेट, शाही मुहर, इंटरकॉम उपलब्ध कराने का निर्देश दे दिया।

यह भी पढ़े Gonda Rail Accident : आज निरस्त रहेगी चार ट्रेनें, तीन का बदला रूट

ठेकेदार से तोहफ़े में ली ऑडी कार

यह भी पढ़े बलिया का रोहित पाण्डेय हत्याकांड :  एसपी ऑफिस पर युवाओं का प्रदर्शन, रखी ये मांगें

आईएएस पूजा खेड़कर 2023 बैच की अधिकारी हैं। ज्वाइन करते ही पहले तो उन्होंने एक ठेकेदार से तोहफ़े में ऑडी कार ली। पूजा खेड़कर ने तोहफे में मिली इस ऑडी कार पर लाल बत्ती लगवा ली। इस ऑडी पर आईएएस मेडम ने वीआईपी नंबर प्लेट मांगा। उसके बाद पुणे कलेक्टर का प्राइवेट चैंबर तक छीन लिया। 

यह भी पढ़े रामायण प्रसाद सिंह बनें बलिया कोतवाली के निरीक्षक अपराध

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया से घर लौट रहे थे विशाल, रास्ते से झपट ले गई मौत बलिया से घर लौट रहे थे विशाल, रास्ते से झपट ले गई मौत
बलिया : एनएच-31 पर स्थित दुबहर थाना क्षेत्र अंतर्गत सनाथ पांडेय के छपरा गांव के सामने मंगलवार की देर रात...
बलिया बीएसए ने ऐसे स्कूलों के खिलाफ छेड़ा अभियान, 6 विद्यालयों पर लगा ताला ; बढ़ी औरों की बेचैनी
बलिया का चर्चित हत्याकांड : रोहित पांडेय के घर पहुंचे कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह, बोले...
बलिया : रोडवेज बस और बाइक में सीधी टक्कर, एक ही गांव के तीन युवकों की मौत, दो घायल
बलिया में 10 सरकारी अस्पतालों का औचक निरीक्षण, 18 डॉक्टर 84 स्टॉफ मिले गैरहाजिर; डीएम ने लिया बड़ा एक्शन
श्रावण मास विशेष : क्यों की जाती है शिवलिंग की पूजा ?
24 जुलाई 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल