भारत घूमने आई विदेशी महिला के साथ गैंगरेप, 4 गिरफ्तार

भारत घूमने आई विदेशी महिला के साथ गैंगरेप, 4 गिरफ्तार

Jharkhand News : विदेश से भारत घूमने आयी महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आयी है। महिला अपने पति के साथ झारखंड के दुमका पहुंची थी। यहां करीब 7 आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता स्वयं अपने पति के साथ इलाज के लिए अस्पताल पहुंची। पीड़िता को डॉक्टरों ने अस्पताल में भर्ती किया है। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरुमाहाट का है। यहां स्पेन (spain) की रहने वाली महिला घूमने पहुंची थी। घटना बीते शुक्रवार रात की बताई जा रही है। महिला के साथ उसका पति भी था। सभी लोग बाइक से भागलपुर की ओर निकले थे। विदेश से पति-पत्नी टूरिस्ट वीजा (tourist visa) पर भारत आए हुए थे। ये लोग स्पेन से पहले पाकिस्तान गए। इसके बाद पाकिस्तान से बांग्लादेश और फिर बांग्लादेश होते हुए झारखंड के दुमका में पहुंचे थे। यहां ये लोग दुमका के हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुंजी गांव में टेंट लगाकर रुके हुए थे। 

झारखंड से स्पेन की महिला को नेपाल जाना था। महिला जब टेंट में थी, उसी दौरान करीब आठ से दस लोग वहां पहुंचे और महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। रेप पीड़िता विदेशी महिला को पुलिस एस्कॉर्ट के साथ दुमका सदर अस्पताल लाया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी पीतांबर सिंह खेरवार घटनास्थल पर पहुंचे और जायजा लिया। पुलिस ने मामले पर बड़ी कार्रवाई करते हुए 7 में से 4 आरोपियों को दबोच लिया है। हालांकि तीन अभी भी फरार बताए जा रहे हैं। 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : दिवंगत Teacher के परिजनों को सहयोग राशि सौंपते हुए शिक्षकों ने दिलाया यह भरोसा बलिया : दिवंगत Teacher के परिजनों को सहयोग राशि सौंपते हुए शिक्षकों ने दिलाया यह भरोसा
Ballia News : शिक्षा क्षेत्र हनुमानगंज के कंपोजिट विद्यालय मिड्ढा के प्रभारी प्रधानाध्यापक अली अख्तर खान के असामयिक निधन से...
बलिया से घोषित भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर की जन आशीर्वाद यात्रा 15 को, देखें पूरा शेड्यूल
बलिया : प्राथमिक शिक्षक संघ ने उठाई विद्यालय संचालन के समय में परिर्वतन की मांग, डीएम को लिखा पत्र
13 अप्रैल का राशिफल : आज कैसा रहेगा मेष से लेकर मीन राशि वालों का दिन, पढ़िएं यहां
बलिया में बाइक सवार बदमाशों ने दो युवकों को मारी गोली, मचा हड़कम्प
बलिया : महिला गिरफ्तार, तीन की तलाश में छापेमारी ; ये है पूरा मामला
कारोबारी की बलि : हत्यारी महिला बोली- 5 दिन से सपने में नरबलि मांग रही थी माता