प्रेमिका के घर पर बक्से में मिला प्रेमी, हुई खातिरदारी

प्रेमिका के घर पर बक्से में मिला प्रेमी, हुई खातिरदारी


मनियर/बलिया। ‘घरे में रंगे हाथ पकड़ा गइले निरहु, बक्सा में झट से लुका गईले निरहु....!’ भोजपुरी लोक गीत का यह नया गीत कस्बा में पकड़ाये एक दिलफेंक आशिक पर रविवार की रात सटीक बैठता दिखा।जहां मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव में निवासी प्रेमिका के घर में बक्से बन्द प्रेमी को ग्रामीणों ने बाहर निकाल कर पहले जमकर धुनाई की और फिर पुलिस को सौपने के लिए सौ नम्बर को काल किया। पुलिस के पहुंचने से पूर्व गांव की इज्जत की दुहाई देकर किसी ने प्रेमी युवक को भगा दिया। चर्चा है कि युवक की बाइक 100 नंबर पुलिस उठा कर थाने लायी गयी, लेकिन मनियर पुलिस द्वारा मामले पर अनभिज्ञता जताई जा रही है।

चर्चाओं पर गौर करें तो बांसडीह कोतवाली थाना क्षेत्र का एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने  अक्सर मनियर  थाना क्षेत्र के एक गांव में रात को आता था और कहीं दूसरी जगह बाइक खड़ा कर प्रेमिका के घर में घुस जाता था। फिर रात भर रंगरेलियां मना कर वापस लौट जाता था। इसकी भनक धीरे-धीरे गांव वालों की हो गई थी। रविवार की भी प्रेमी अपने प्रेमिका से मिलने के लिए उक्त स्थान पर बाइक खड़ा करके  खिड़की के रास्ते घर में घुस गया। इसकी भनक पाकर ग्रामीणों ने इकट्ठा हो दरवाजा खुलवाना शुरू किया।

 ग्रामीणों की आहट पर प्रेमिका ने अपने प्रेमी को घर के अन्दर एक बडे बक्से में बन्द कर दिया। जब दरवाजा खुलवा कर परिजन सहित ग्रामीण घर के अंदर घुसे तो युवक को चारों तरफ खोजबीन की लेकिन नहीं मिला। शक के अधार पर एक बड़े बक्से को खुलवाया तो दिलफेंक आशिक हाथ लग गया। ग्रामीणों ने पहले उसकी जमकर धुनाई की। इस दौरान प्रेमिका अपने प्रेमी को बचाने के लिए गुहार लगाती रही। इसी बीच किसी ने 100 पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुचने से पूर्व किसी गाँव इज्जत खराब होने का हवाला देकर युवक को भगा दिया। चर्चा है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की बाईक को लेकर थाने ले आयी। इस सम्बन्ध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष सुभाष चन्द्र यादव ने घटना से अनभिज्ञता जताई।

रिपोर्ट- राममिलन तिवारी

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में निःशुल्क त्रैमासिक पौरोहित्य प्रशिक्षण केंद्र का उद्घाटन बलिया में निःशुल्क त्रैमासिक पौरोहित्य प्रशिक्षण केंद्र का उद्घाटन
हल्दी, बलिया : उत्तर प्रदेश संस्कृत संस्थान लखनऊ द्वारा संचालित निःशुल्क त्रैमासिक पौरोहित्य प्रशिक्षण का उद्घाटन पंडित राम देव पूर्व...
बलिया : हम करते है बेपनाह मुहब्बत... नहीं रह सकते एक दूजे के बिना, मंदिर में 'एक' हुआ प्रेमी जोड़ा
बलिया : राष्ट्रीय आय एवं योग्यता आधारित छात्रवृत्ति परीक्षा में चमकें बेलहरी और गड़वार ब्लाक का दबदबा 
दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षक के घर मदद लेकर पहुंचा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ
बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल