पोखरे में नहाते वक्त डूबा युवक, मौत

पोखरे में नहाते वक्त डूबा युवक, मौत

मनियर( बलिया)। कस्बा स्थित नवका बाबा के स्थान पर नवरात्र के अवसर पर लगे मेले में पूजा अर्चना करने आए सिवान (बिहार) के महमदपुर गांव निवासी दरोगा यादव का 17 वर्षीय पुत्र मुगल यादव शुक्रवार को पोखरे में नहाते समय डूब गया, अासपास के लोगों ने उसे बाहर निकाला और प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मनियर पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में  लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार नवका बाबा के स्थान पर नवरात्रि के समय लगने वाले मेले में बिहार प्रांत के सिवान जिला के थाना जेवी नगर (तरवारा)के महमदपुर गांव निवासी दरोगा यादव का 17 वर्षीय पुत्र मुगल यादव अपने गांव के आधा दर्जन लोगों के साथ गुरुवार को बाबा के स्थान पर पूजा अर्चना के लिए आया था। शुक्रवार की सुबह 7:00 बजे बाबा के स्थान के आगे बने पोखरे में  स्नान करते वक्त गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा।

स्थानीय लोगों ने हो हल्ला मचाकर किसी तरह गहरे पानी से बाहर निकालकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनियर ले गए, जहां पर उपस्थित डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाने आयी व परिजनों को सूचना दी मौके पर पहुंचे परिजन दहाड़े मार कर रोने लगे। मृत युवक के साथ आये पड़ोसी रामनाथ यादव ने नहाते वक्त युवक को डुबने से हुई मौत की तहरीर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जाता है कि उक्त युवक तीन  भाई व एक बहन में सबसे छोटा था। इस सम्बन्ध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष मनियर सुभाष यादव ने कहा कि नवका बाबा के स्थान पर बने पोखरे में नहाते समय डुबने से एक यात्री की मौत हो गई है। पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

रिपोर्ट राम मिलन तिवारी

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

जेल में कैदियों के बीच खूनी झड़प, दो की मौत जेल में कैदियों के बीच खूनी झड़प, दो की मौत
Panjab News : पंजाब की संगरूर जेल (sangrur jail) में खूनी झड़प का मामला सामने आया है। जेल के अंदर...
बलिया : 15 दिन में अनुपस्थित मिले 132 शिक्षक, शिक्षामित्र और अनुदेशक, बीएसए ने जारी किया 'नो वर्क नो पे' का आदेश ; देखें लिस्ट
21 अप्रैल से चलेगी जोधपुर-मऊ-जोधपुर ग्रीष्मकालीन ट्रेन
छात्रा ने अपने ही शिक्षक को बना लिया पति, एग्जाम देने निकली और रचा ली शादी
20 अप्रैल का राशिफल : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे
21 अप्रैल से चलेगी ग्वालियर-बरौनी-ग्वालियर द्विसाप्ताहिक विशेष ट्रेन, देखें रूट और टाइमटेबल
बलिया : तहसीलदार न्यायालय से 85 मुकदमों की पत्रावलियां व पेशी बही गायब, मुकदमा दर्ज