कोर्ट परिसर में गोली मारकर माफिया मुख्‍तार अंसारी के शूटर संजीव माहेश्‍वरी उर्फ जीवा की हत्या

कोर्ट परिसर में गोली मारकर माफिया मुख्‍तार अंसारी के शूटर संजीव माहेश्‍वरी उर्फ जीवा की हत्या

Lucknow News : माफिया मुख्‍तार अंसारी और मुन्‍ना बजरंगी के नजदीकी कुख्‍यात अपराधी संजीव माहेश्‍वरी उर्फ जीवा को एससी/एसटी कोर्ट परिसर में वकील के भेष में आये अपराधियों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी। गोलीबारी में दो सिपाही और एक दो साल की बच्ची घायल हो गयी है। घटना को अंजाम देकर भाग रहे एक बदमाश को वकीलों ने पकड़ लिया, जिसकी पहचान विजय यादव पुत्र श्यामा यादव (निवासी : केराकत, जिला : जौनपुर) के रुप में हुई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गोलीबारी में घायल दो  पुलिसकर्मी खतरे से बाहर हैं। घायल बच्‍ची का इलाज चल रहा है। पकड़े गये अपराधी से पूछताछ जारी है। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई होगी। संजीव उर्फ जीवा का नाम भाजपा के कद्दावर नेता ब्रह्मदत्‍त द्विवेदी के हत्‍याकांड में सामने आया था। इसके बाद भाजपा विधायक कृष्‍णानंद राय हत्‍याकांड में भी जीवा का नाम आया, लेकिन कोर्ट ने उसे बरी कर दिया था। कारोबारी अमित दीक्षित हत्‍याकांड में उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई गयी थी। वह लखनऊ जेल में बंद था। पेशी के दौरान कोर्ट में आया था। 

Tags:

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग